scriptCG News: दुल्हन बनने से 2 दिन पहले तालाब में कूदकर युवती ने दी जान, अर्थी के बाद निकली भाई की बारात | CG Crime news: A young woman committed suicide by jumping into a pond | Patrika News
भिलाई

CG News: दुल्हन बनने से 2 दिन पहले तालाब में कूदकर युवती ने दी जान, अर्थी के बाद निकली भाई की बारात

Bhilai crime news: बेटी को जिंदा समझ कर सामुदायिक केन्द्र अहिवारा ले गए। ( CG Suicide case ) जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया..

भिलाईJul 11, 2024 / 01:19 pm

चंदू निर्मलकर

Bhilai crime news
CG News: शादी के दो दिन पहले एक युवती ने तालाब में कूद कर जान दे दी। दूसरे दिन उसके भाई की भी बारात जाने वाली थी। सुबह परिजनों को पता चला और तालाब से उसे बाहर निकाला गया। बेटी को जिंदा समझ कर सामुदायिक केन्द्र अहिवारा ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
यह भी पढ़ें

CG News: करोड़पति से रोड पर आ गया मिमिक्री आर्टिस्ट, घरेलू यूवती से शादी की चाह में ऐसे हुआ कंगाल, हैरान कर देगा ये मामला

CG Crime News: नंदिनी टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि ग्राम मेडे़सरा निवासी राजेश जोशी की एक बेटा और दो बेटियों की एक दिन के अंतराल में शादी थी। मंगलवार को बेटे का हल्दी रस्म हुआ। दोनों बेटियों ने हल्दी रस्म की। आधी रात 1 बजे छोटी बेटी तेजस्वनी जोशी उम्र 18 वर्ष 6 माह गांव के पास में ही गोपाल तालाब में कूद गई। सुबह लोगों ने इसकी जानकारी दी। एक लड़की तालाब में डूबी है। उसे बाहर निकाला गया। उसकी पहचान तेजस्वनी के रुप में हुई।

CG News: भाई की निकलने वाली थी बारात

पुलिस ने बताया कि भाई गजपाल जोशी दो बहनों में बड़ा है। 10 जुलाई को उसकी बारात निकलने वाली थी। इसकी तैयारियां हो चुकी थी, लेकिन छोटी बेटी की इस कदम से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। युवती ने यह कदम आखिर क्यों उठाया यह किसी को समझ में नहीं आ रही है। युवती बहुत सरल स्वाभाव की व मिलनसार थी।

भाई के बारात के पहले निकली बहन की अर्थी

परिवार के लोग भाई और बहनों की शादी की पूरी तैयारियों में जुटे थे। बारात निकलने के पहले भाई ने अपनी बहन की अर्थी निकलते देखा। वह सदमे में है।

Hindi News/ Bhilai / CG News: दुल्हन बनने से 2 दिन पहले तालाब में कूदकर युवती ने दी जान, अर्थी के बाद निकली भाई की बारात

ट्रेंडिंग वीडियो