scriptCG Accident: लापरवाह वाहन चालक ने सड़क पर बैठी गायों को मारी ठोकर, हादसे में 2 की मौत… | CG Accident: Careless driver hit cows sitting on the road, 2 died in the accident... | Patrika News
भिलाई

CG Accident: लापरवाह वाहन चालक ने सड़क पर बैठी गायों को मारी ठोकर, हादसे में 2 की मौत…

Bhilai News: चालक ने लापरवाही पूर्वक गायों को एक के बाद एक ठोकर मारा है। जिससे मौके पर दो गाय की मौत हो गई थी।

भिलाईAug 26, 2024 / 02:58 pm

Love Sonkar

Cg accident news bhilai news
Bhilai News: सड़क पर बैठी तीन गाय को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। इस हादसे में दो गायों की मौत हो गई। वहीं घायल अवस्था में मिली तीसरी गाय का इलाज कराया और उसे गौशाला में शिफ्ट किया गया।
यह भी पढ़ें: CG Accident: रफ्तार का कहर.. पिकअप ने साइकिल सवार युवक को कुचला, एक की मौत, 16 घायल

नंदिनी रोड पर अंधी रफ्तार से चलते है डंपर

समाजसेवी पीयूष अग्रवाल नंदिनी रोड से गुजर रहे थे। उन्होंने फोन पर टीआई को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नंदिनी रोड पर तेज रफ्तार से डंपर चलते है। ग्रामीण इलाका होने के नाते सड़क पर मवेशी बैठे रहते है। चालक ने लापरवाही पूर्वक गायों को एक के बाद एक ठोकर मारा है। जिससे मौके पर दो गाय की मौत हो गई थी।
CG Accident: bhilai news cg news cg accident news

CG Accident: इसके पहले 9 गायों की गायों की हुई थी मौत

शिवनाथ नदी पुल पर कल देर रात बस चालक ने 11 मवेशियों को ठोकर मार कर फरार हो गया था, घटना में 9 गायों की मौके पर ही मौत हो गई,दो गंभीर रूप से घायल गाय का इलाज किया जा रहा है।वहीं दुर्ग शहर एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने कहा कि शिवनाथ नदी पुल के ऊपर बस चालक ने 11 मवेशियों को टक्कर मारता हुआ निकल गया।
एक्सीडेंट में 11 मवेशी गंभीर रूप से घायल हो गए,उनमें से 9 की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचकर मवेशियों की सड़क से हटाकर दफनाया गया। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बस चालक की पहचान कर ली गई है।

Hindi News/ Bhilai / CG Accident: लापरवाह वाहन चालक ने सड़क पर बैठी गायों को मारी ठोकर, हादसे में 2 की मौत…

ट्रेंडिंग वीडियो