scriptNavratri 2024: नवरात्रि पर भक्तों को बड़ी राहत, डोंगरगढ़ में फिर शुरू हुआ रोप-वे… | Big relief to devotees on Navratri | Patrika News
भिलाई

Navratri 2024: नवरात्रि पर भक्तों को बड़ी राहत, डोंगरगढ़ में फिर शुरू हुआ रोप-वे…

Navratri 2024: रोपवे का ट्रायल लिया तथा बधियाटोला अंडर ब्रिज में पानी में रेत से आने-जाने का मार्ग बनाया गया है उसका अवलोकन किया।

भिलाईOct 02, 2024 / 01:59 pm

Love Sonkar

Navratri 2024
Navratri 2024: जिले में 3 से 12 अक्टूबर तक नवरात्र पर आस्था का मेला लगेगा। डोंगरगढ़ स्थित माँ बम्लेश्वरी देवी के मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ेगी। पदयात्रियों के लिए जगह-जगह सेवा पंडाल लगाए जाएंगे। सुरक्षा के लिए पुलिस जवानों के साथ ही चिकित्सा टीम तैनात रहेगी। रायपुर की ओर से आने वाले पदयात्री अंजोरा के पास से एक साइड पर चलेंगे।
यह भी पढ़ें: CG News: डोंगरगढ़ जाने वाले पदयात्रियों के लिए कॉरिडोर तैयार, अस्थाई पुलिस केंद्र से मिलेगी सहायता…

रायपुर नाका के पास पैैदल चलते हुए पदयात्री रूट में डायवर्ट होंगे। इधर अपर कलेक्टर सीएल मारकण्डेय ने मंगलवार को माँ बम्लेश्वरी देवी मंदिर डोंगरगढ़ में 3 से 12 अक्टूबर तक चलने वाली क्वांर नवरात्रि मेला पर्व की तैयारी का निरीक्षण किया।
अपर कलेक्टर ने रोपवे का ट्रायल लिया तथा बधियाटोला अंडर ब्रिज में पानी में रेत से आने-जाने का मार्ग बनाया गया है उसका अवलोकन किया। उन्होंने माँ बम्लेश्वरी के नीचे मंदिर एवं ऊपर मंदिर का निरीक्षण किया। मंदिर परिसर में पेयजल, साफ-सफाई, ठहरने की व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्था का अवलोकन किया तथा आवश्यक निर्देश दिए।

Hindi News / Bhilai / Navratri 2024: नवरात्रि पर भक्तों को बड़ी राहत, डोंगरगढ़ में फिर शुरू हुआ रोप-वे…

ट्रेंडिंग वीडियो