scriptबाथरुम में बंद कर की लूटपाट, 15 हजार नकद.. 3 सोने की अंगूठी और स्कूटर लूटकर ले गए | 15 thousand cash..3 gold rings and scooter looted | Patrika News
भिलाई

बाथरुम में बंद कर की लूटपाट, 15 हजार नकद.. 3 सोने की अंगूठी और स्कूटर लूटकर ले गए

Crime News : कुम्हारी बड़रिया सदन में रहने वाले राजेन्द्र जैन (72 वर्ष) के साथ नकाबपोशों ने मारपीट की और उसे बाथरुम में बंद कर दिया।

भिलाईOct 13, 2023 / 08:13 am

Kanakdurga jha

बाथरुम में बंद कर की लूटपाट, 15 हजार नकद.. 3 सोने की अंगूठी और स्कूटर लूटकर ले गए

बाथरुम में बंद कर की लूटपाट, 15 हजार नकद.. 3 सोने की अंगूठी और स्कूटर लूटकर ले गए

भिलाई। Crime News : कुम्हारी बड़रिया सदन में रहने वाले राजेन्द्र जैन (72 वर्ष) के साथ नकाबपोशों ने मारपीट की और उसे बाथरुम में बंद कर दिया। इसके बाद 15 हजार रुपए नकद, 3 अंगूठी और एक स्कूटर लूटकर भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत प्रकरण दजज़् किया है। कुम्हारी टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि राजेन्द्र जैन बड़रिया सदन में अकेले रहते हैं। वहां के बगीचों की साफ सफाई और देख रेख करते है। बड़रिया सदन एनएच-53 से करीब 75 मीटर दूर है। शाम को मुख्य द्वार को बंद कर खाना खाकर सोने की तैयारी में था।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : CM बघेल ने दिए संकेत…15 को आ सकती है कांग्रेस की पहली सूची


उसी समय दो नकाबपोश सदन के मुख्य द्वार का ताला को तोड़कर अंदर घुसे। राजेन्द्र जैन के कमरे के पास गए और दरवाजा खटखटाया। राजेन्द्र ने दरवाजा खोल दिया। नकाबपोश ने उसे पकड़ लिया और उस पर मुक्का बरसाना शुरू कर दिया। सिराहने रखा था 15 हजार रुपए की पेटली पुलिस ने बताया कि नकाबपोशों ने मारपीट कर उसे भयभीत कर दिया। उसके कमरे की तलाशी ली। इसके बाद सिराहने में रखी 15 हजार रुपए की पोटली को ले लिया। राजेन्द्र के हाथ से सोने की तीन अंगूठी उतरवाई और बाहर खड़ी स्कूटर लेकर भाग गए।
यह भी पढ़ें : CG Weather Update : दो दिन बाद दो डिग्री तक गिरेगा पारा, 17 से हल्की बारिश के आसार


10 घंटे बाथरुम में बंद रहा बुजुर्ग पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र जैन मंगलवार शाम 7 से सुबह 9 बजे तक बॉथरुम में बंद था। क्योंकि आस पास में कोई नहीं रहता था। इसलिए किसी से मदद भी नहीं ले सका। सुबह जब बाड़ी में काम करने वाले मजदूर पहुंचे। तब उन्हें मुख्य दरवाजा खुला मिला। सदन के अंदर आ गए। राजेन्द्र के कमरे का दरवाजा खुला था। मजदूरों की अहट मिलने पर राजेन्द्र ने बाथरुम के दरवाजा को अंदर से खटखटाया। तब मजदूरों ने दरवाजा खोला। बाथरुम से राजेन्द्र को बाहर निकाला। उसे तत्काल अस्पताल ले गए। आंख और सिर पर चोट के निशान मिले है।

Hindi News / Bhilai / बाथरुम में बंद कर की लूटपाट, 15 हजार नकद.. 3 सोने की अंगूठी और स्कूटर लूटकर ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो