scriptखेत जुतवाने पर नाखुश ट्रेक्टर चालक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर मौत | Unhappy tractor driver crushed the old woman after plowing the field | Patrika News
भरतपुर

खेत जुतवाने पर नाखुश ट्रेक्टर चालक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर मौत

हलैना थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर में शनिवार को मामूली सी बात को लेकर एक ट्रेक्टर चालक ने खेत पर वृद्धा पर बेरहमी से ट्रेक्टर चढ़ाकर कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भरतपुरAug 15, 2021 / 12:26 am

rohit sharma

खेत जुतवाने पर नाखुश ट्रेक्टर चालक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर मौत

खेत जुतवाने पर नाखुश ट्रेक्टर चालक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर मौत

भरतपुर. हलैना थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर में शनिवार को मामूली सी बात को लेकर एक ट्रेक्टर चालक ने खेत पर वृद्धा पर बेरहमी से ट्रेक्टर चढ़ाकर कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने बाद में मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेकर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस ने छोड़कर भागे ट्रेक्टर को कब्जे में लिया है।
जानकारी के अनुसार गांव ताजपुर में बेवा रूमाली पत्नी स्व.नत्थीलाल मीणा के खेत पर सुबह करीब 11 बजे हंसराम गुर्जर से विवाद होने पर चालक हंसराम ने ट्रेक्टर चलाकर वृद्धा को कुचल डाला और भाग निकला। बताया जा रहा है कि आरोपी हंसराम व परशुराम गुर्जर दो भाई हैं। जिनमें आपस में मन-मुटाव बना हुआ है। मृतका वेबा रूमाली हंसराम के ट्रेक्टर से अपने खेतों की भाड़े पर जुताई बुवाई करवाती थी। कुछ ही दिन पूर्व मृतका ने हंसराम का हिसाब किया था जिसमें से 3400 रुपए बकाया रह गए थे। बताया जा रहा है कि वेबा ने इस बार दूसरे भाई परशुराम से अपने खेतों की जुताई करवा रही थी। इसी बात से खफा होकर हंसराम ने वृद्ध महिला को खेत पर पहुंचकर ट्रेक्टर से कुचल दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की एक वजह यह भी

उधर, पुलिस का कहना है आरोपी हंसराम ने मृतका के बड़े बेटे जसमत दो-तीन साल पहले अपनी गारंटी पर किसी व्यक्ति से उधार पैसे दिलवाए थे। बड़ा पुत्र जसमत जो गांव बेरी स्थित ऑयल मिल में काम करता है। उसने कुछ पैसे लौटा दिए और कुछ बकाया रह गए। इसके बाद अधिक तकादा होने पर छोटे पुत्र ने बड़े भाई की खेती को खुद करना शुरू कर दिया। खेती से जो पैसा फसल बेचकर मिलेगा, उससे उस उधारी की चुकता कर देगा। लेकिन कुछ दिन पूर्व उसने भी पैसा देने से मना कर दिया बताया। आरोपी ने पैसा ना देने पर बड़े बेटे के खेत को खुद के लिए जोतने का प्रयास किया। जिस पर वृद्ध महिला ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे ट्रेक्टर से कुचल दिया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले मेंअभी रिपोर्ट दी गई है।

Hindi News / Bharatpur / खेत जुतवाने पर नाखुश ट्रेक्टर चालक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो