scriptसीएम के गृह जिले में छोटे बच्चे घरों से निकलने से डर रहे, जानें कारण | In CM's home district small children are scared to leave their homes, know the reason | Patrika News
भरतपुर

सीएम के गृह जिले में छोटे बच्चे घरों से निकलने से डर रहे, जानें कारण

Bharatpur News : यहां के हालात इस कदर बिगड़े हुए हैं तो छोटे बच्चे तक घरों से निकलने से डरते हैं। कारण, भरतपुर में कुत्तों को भयंकर आतंक हैं। पिछले कुछ महीनों की ही बात की जाए तो दो बच्चों को कुत्तों ने इस कदर नोंचा कि उनकी मौत तक हो चुकी है।

भरतपुरSep 24, 2024 / 03:39 pm

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का गृह जिला भरतपुर है। यहां के हालात इस कदर बिगड़े हुए हैं तो छोटे बच्चे तक घरों से निकलने से डरते हैं। कारण, भरतपुर में कुत्तों को भयंकर आतंक हैं। पिछले कुछ महीनों की ही बात की जाए तो दो बच्चों को कुत्तों ने इस कदर नोंचा कि उनकी मौत तक हो चुकी है। अब तक कई जने घायल हो चुके हैं। बावजूद इसके हालात में रत्ती भर भी सुधार नहीं हुआ है।
कुत्तों के नौंचने से एक पांच वर्षीय बालिक के घायल होने का एक और मामला सामने आया है। गनीमत रही थी कि जब चार-पांच कुत्ते छोटी मासूम बच्ची को नोंच रहे थे, वहां खड़े एक युवक ने दौडकऱ बच्ची को बचा लिया। अन्यथा आज भी एक और हादसा हो जाता।
यह भी पढ़ें : असुविधा के लिए खेद है…रेलवे का बड़ा निर्णय, आगामी 29 सितम्बर को कई ट्रेनों का संचालन होगा प्रभावित

बच्ची के नोंचने का वीडियो वायरल होते ही आक्रोशित हुआ भरतपुर
भरतपुर शहर के नदिया मोहल्ला निवासी 5 वर्षीय बालिका को घात लगाकर बैठे श्वानों ने हमला कर दिया। इससे बालिका बुरी तरह से घायल हो गई। नदिया मोहल्ला निवासी सुईता पुत्री कृष्ण मुरारी दूध की थैली लेने जा रही थी। घर से थोड़ी दूरी पर चार श्वान घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही बालिका श्वानों के समीप से निकली तो चार श्वानों ने उस पर हमला बोल दिया। श्वानों ने बालिका को जमीन पर गिरा लिया और उसे काट लिया, इससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। बालिका के सिर व कमर पर गम्भीर चोट आई हैं। मोहल्ले में आठ-10 श्वान हैं, जो कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। इसको लेकर मोहल्ले के लोगों ने कई बार नगर निगम में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है।

Hindi News/ Bharatpur / सीएम के गृह जिले में छोटे बच्चे घरों से निकलने से डर रहे, जानें कारण

ट्रेंडिंग वीडियो