scriptटीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया राहुल गांधी का मीम, मचा भारी बवाल | mp news TI shared meme of Rahul Gandhi causing huge uproar | Patrika News
बेतुल

टीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया राहुल गांधी का मीम, मचा भारी बवाल

MP News: बैतूल जिले के आमला टीआई ने राहुल गांधी का मीम फेसबुक पर शेयर कर दिया। जिसके बाद भारी बवाल मच गया है। हालांकि. वह पोस्ट बाद में हटा ली गई थी।

बेतुलOct 01, 2024 / 06:29 pm

Himanshu Singh

rahul gandhi video viral
MP News: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां आमला में पदस्थ टीआई ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का एक मीम फेसबुक पर शेयर कर दिया। जिसके बाद बवाल मच गया। इस वीडियो को देखते ही कांग्रेसियों ने टीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। हालांकि, उस पोस्ट को 48 घंटे बाद टीआई ने अपने फेसबुक अकाउंट से हटा ली।

एआई जनरेटेड वीडियो को टीआई ने कर दिया शेयर


राहुल गांधी उस 43 सेकेंड के मीम में डांस करते भी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो एआई से जनरेटेड लग रहा है। वीडियो में बार-बार राहुल गांधी जाति-जाति बोलते सुने जा सकते हैं। इस मामले ने इसलिए इतना तूल पकड़ लिया क्योंकि अक्सर मंच से राहुल गांधी जातीय जनगणना की मांग करते नजर आ जाते हैं।

टीआई ने मांगी माफी


मामले के तूल पकड़ते ही टीआई सत्यप्रकाश सक्सेना ने 48 घंटे बाद इस पोस्ट को हटा लिया और माफी भी मांगी। माफी मांगते हुए कहा कि राहुल गांधी जी से संबंधित एक वीडियो मेरे मोबाइल से गलती से शेयर हो गया। जिसकी जानकारी जैसे ही हुई, मैंने उसे हटा दिया है। मेरे हृदय में उनके प्रति असम्मान जैसी भावना नहीं रही हैं। जिनकी भावनाएं आहत हुईं, उनसे अनुरोध है कि मेरी भूल को क्षमा कर देंगे।
इधर, एएसपी कमला जोशी ने बताया है कि इस मामले में कांग्रेस की ओर से शिकायत मिली है। आमला थाना प्रभारी के फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट का मामला सामने आया है। जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Hindi News / Betul / टीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया राहुल गांधी का मीम, मचा भारी बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो