scriptबैतूल में भीषण सड़क हादसों में 5 की मौत, 15 मजदूर घायल | Betul Accident road accident three dead | Patrika News
बेतुल

बैतूल में भीषण सड़क हादसों में 5 की मौत, 15 मजदूर घायल

Betul Accident: बैतूल में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगौं की मत हो गई, एक हादसा बैतूल-आठनेर मार्ग पर ट्रक और बाइक की टक्कर से हुआ, तो दूसरा हादसा ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से होना बताया जा रहा है, इसमें 15 मजदूर घायल हो गए हैं…

बेतुलOct 27, 2024 / 11:15 am

Sanjana Kumar

Betul Accident
Betul Accident: बैतूल-आठनेर मार्ग पर ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौत की खबर आई है। हादसा शनिवार देर रात 12 बजे हुआ। मरने वाले तीनों ही लोग फर्नीचर का काम करके घर लौट रहे थे।
जानकारी के मुताबिक हादसा भरकाबाड़ी जोड़ पर शनिवार देर रात 12 बजे का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक बैतूल से करीब 13 किमी दूर चुरनी गांव का रघुनाथ पिता मुरत सरियाम (35) कृष्णा पिता चन्द्र किशोर धुर्वे (20) और विजय पिता मन्नू परपाची (35) निवासी चिचढाना बैतूल आठनेर सड़क मार्ग से लौट रहे थे। तभी भरका वाडी जोड़ के पास तीनों की बाइक और आयशर ट्रक की टक्कर हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बैतूल बाजार पुलिस ने एंबुलेंस बुलवाकर हादसे में घायल हुए युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। तीनों युवकों के शव मर्चुरी में रखवा दिए गए। आज रविवार को उनके परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने पीएम की कार्रवाई शुरू की।

यहां ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुए हादसे में 2 की मौत, 15 घायल

बैतूल रानीपुर रोड पर बंजारी माई के पास ट्रैक्टर ट्राली पलटी 2 की मौत 15 मजदूर घायल। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया। तेज रफ्तार से ट्रैक्टर चला रहा था चालक घटना के बाद हुआ फरार।

Hindi News / Betul / बैतूल में भीषण सड़क हादसों में 5 की मौत, 15 मजदूर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो