scriptRoad Accident : हाइवे बनी मौत की सड़क… दो बाइक आपस में टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर | Road Accident : Two bikes collided each other, 2 died tragically | Patrika News
बेमेतरा

Road Accident : हाइवे बनी मौत की सड़क… दो बाइक आपस में टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर

Road Accident : जानकारी के अनुसार एनएच में सिमगा मार्ग में बुधवार की रात बारिश के दौरान कठिया पेट्रोल पंप के पास दो मोटर साइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

बेमेतराSep 15, 2023 / 04:03 pm

Kanakdurga jha

Road Accident : हाइवे बनी मौत की सड़क... दो बाइक आपस में टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर

Road Accident : हाइवे बनी मौत की सड़क… दो बाइक आपस में टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर

बेमेतरा। Road Accident : जानकारी के अनुसार एनएच में सिमगा मार्ग में बुधवार की रात बारिश के दौरान कठिया पेट्रोल पंप के पास दो मोटर साइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में सिमगा की ओर से बेमेतरा आ रहे युवक तुकेश्वर पाल ओर बेमेतरा की ओर से आ रहे संतु चक्रधारी को गंभीर चोट पहुंची थी।
यह भी पढ़ें : Ganesh Chaturthi 2023 : 300 साल बाद बना शुभ संयोग, स्वाति नक्षत्र में विराजेंगे पार्वतीनंदन गणपति.. देखें पूजा की तिथि व मुहूर्त

वहीं संतु के साथ दो पहिया वाहन पर बैठे रवि व उत्तम चक्रधारी घायल हुए थे। हादसे में घायल हुए चारों व्यक्तियों को 108 वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। जिला अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने तुकेश्वर व संतु की मौत होने की पुष्टि की, जिसके बाद दोनों मृतको के शव को मरचुरी में रखा गया। घायल हुए रवि व उत्तम को उपचार के बाद रेफर किया गया।
यह भी पढ़ें : PM आवास योजना में इन हितग्राहियों के नाम होंगे निरस्त, अब ऐसे मिलेगा लाभ, देखें डिटेल्स

दशगात्र कार्यक्रम से लौट रहा था मृतक संतुरामपुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेमेतरा से सिमगा की ओर जा रहा बाइक चालक संतुराम ग्राम लवार जिला बलौदा बाजार का निवासी था, जो घटना तरीख को बेमेतरा जिले के ग्राम पदुमसरा में परिजन के यहा दशगात्र में शामिल होने आया था। मृतक अपने मोटर सायकल में अपने जीजा रवि व भांचा के साथ वापस लवार जा रहा था कि ग्राम कठिया के पास सड़क हादसे का शिकार हो गया। वहीं मृतक तुकेश्वर पाल अपने बाइक से सिमगा गया था, जहां से वापस अपने गांव किरीतपुर जा रहा था। मोड़ से पहले हादसे में उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : BJP समर्थक जिला पंचायत सदस्यों ने अध्यक्ष के खिलाफ उठाई आवाज, इन बातों पर जताया विरोध, देखें VIDEO

जिले की सड़कों में जनवरी 2023 से लेकर अगस्त तक अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 140 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है। इस वर्ष जनवरी में 25, फ रवरी में 16, मार्च में 15, अप्रैल में 17, मई में 24, जून में 13, जुलाई में 18 और अगस्त माह में 12 लोगों की मृत्यु हुई है।
बारिश के दौरान सड़क दुर्घटना में दूसरी मौत
7 दिनों के दौरान नेशनल हाइवे में बारिश के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत होने का दूसरा मामला है। इससे पूर्व 4 सितंबर की रात ग्राम चोरभट्ठी के पास अडबंधा निवासी यशवंत साहू पिता गंजानंद साहू उम्र 32 साल को कार चालक ने लपरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : भयंकर बारिश में उजड़ रहा बच्चों का भविष्य.. नदी पार कर जा रहे स्कूल, अब तक सो रही प्रशासन

अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत
23 अगस्त को अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक डीगल भारती की मौत मौके पर हो गई। वहीं एक घायल हुआ। मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।
उपचार के दौरान मौत, मामला दर्ज

ग्राम कठिया में बीते 28 अगस्त की रात मृतक रामकुमार बघेल खेत गया था। वह वहां से वापस आ रहा था कि रात में सड़क पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार ने मृतक की बाइक को ठोकर मार दी, जिससे रामकुमार घायल हो गया। उसे शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने मौत होने की जानकारी दी। सिमगा अस्पताल से पीएम रिपोर्ट आने के बाद बेमेतरा सिटी कोतवली मेें अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।

Hindi News/ Bemetara / Road Accident : हाइवे बनी मौत की सड़क… दो बाइक आपस में टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो