scriptCG Sucide News: बिजली कंपनी के संविदा कर्मी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस | Contract worker of electricity company hangs himself | Patrika News
बेमेतरा

CG Sucide News: बिजली कंपनी के संविदा कर्मी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

CG Sucide News:बिजली कंपनी के संविदा कर्मी ने अपने किराए के मकान में दोपहर हुकिंग कर आत्महत्या कर लिया है। इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है।

बेमेतराOct 07, 2024 / 11:44 am

Love Sonkar

CG Sucide News
CG Sucide News: दाढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर में अपने किराए के क्वार्टर में बिजली कंपनी के संविदा कर्मी उत्तम ने फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। पुलिस ने मामले पर रिपोर्टकर्ता रेखलाल की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दाढ़ी सब स्टेशन में काम करने वाले संविदा कर्मी उत्तम तारम ने शनिवार को ग्राम लालपुर में अपने किराए के मकान में दोपहर हुकिंग कर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें: Girl’s commits suicide: 2 युवतियों ने लगाई फांसी, एक की 3 दिन बाद सूने मकान में मिली लाश, कपड़ों को काट रहे थे चूहे…

बताया गया कि युवक का साथी रेखलाल उर्वषा व मृतक दोनों एक कमरे में किराए पर रहते थे। घटना दोपहर में जब रेखलाल उर्वषा जब कमरे में नहीं था, तब उत्तम ने कमरे के पंखे में फंदा लगाकर जीवन समाप्त कर लिया, जिसकी जानकारी रेखलाल जब क्वार्टर पहुंचा। दरवाजा बंद पाने पर उसने आवाज लगाई पर युवक ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। उसने खिड़की से देखा तो उत्तम फंदे पर लटक रहा था, जिसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पंचनामा कर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र नवागढ़ रवाना किया। पीएम कराने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक मूल तौर पर बालोद जिले के डौंडीलोहारा थाना के ग्राम किल्लेकोड़ा गांव का निवासी था। पुलिस ने रेखलाल की रिपोर्ट पर मर्ग कायम किया।

Hindi News / Bemetara / CG Sucide News: बिजली कंपनी के संविदा कर्मी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो