scriptBasti News: कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक पर अभद्र टिप्पणी, आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा | Patrika News
बस्ती

Basti News: कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक पर अभद्र टिप्पणी, आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा

रुधौली पुलिस ने पंखुड़ी पाठक पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में केस दर्ज किया है। यह मुकदमा कांग्रेस नेता जामिर अहमद के तहरीर पर दर्ज हुआ है। इस मामले को लेकर पंखुड़ी पाठक ने ‘एक्स पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री व अन्य पर नारी सुरक्षा पर सवाल उठाया था।

बस्तीOct 23, 2024 / 09:28 am

anoop shukla

जिले में एक भाजपा नेता ने कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष पंखुड़ी पाठक के खिलाफ X पर अभद्र टिप्पणी कर दी। पंखुड़ी पाठक ने इस टिप्पणी से आहत होकर सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया।जिसके बाद जिला कांग्रेस सोशल मीडिया के जिलाध्यक्ष जामिर अहमद ने रूधौली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक पर अभद्र कमेंट

पंखुड़ी पाठक ने X पर लिखा, “आप पूछते हैं उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित क्यों हैं? क्योंकि शुभांग दुबे जैसे बीजेपी के कार्यकर्ता समझते हैं कि किसी महिला को गाली देने और महिलाओं के साथ अपराध करने का उन्हें अधिकार मिल चुका है।” उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग करते हुए कहा कि यदि आप महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर हैं, तो यूपी पुलिस को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।
पंखुड़ी ने आगे लिखा, “यह व्यक्ति अपनी सारी डीटेल सार्वजनिक कर अपराध कर रहा है, जिसका मतलब है कि इसे कानून का कोई डर नहीं है।” उन्होंने यूपी सरकार को चैलेंज करते हुए कहा कि दिखाएं अपनी जीरो टॉलेंस।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जामिर अहमद की तहरीर के आधार पर रूधौली पुलिस ने भाजपा नेता शुभांग दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Basti / Basti News: कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक पर अभद्र टिप्पणी, आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो