scriptसर्दी की दस्तक होते ही चोर सक्रिय, लाखों की चोरी | Patrika News
बाड़मेर

सर्दी की दस्तक होते ही चोर सक्रिय, लाखों की चोरी

बालोतरा शहर में चोर एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार की रात शहर के व्यस्ततम इलाके में चोरों ने सेंध लगाई और एक घर के ताले तोड़कर चालीस तोला सोनेे के गहने, दो लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। परिवार के सदस्य नए घर में गए हुए थे और पुराने घर पर ताला लगा था। जिसका फायदा उठा चोरों ने हाथ साफ कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

बाड़मेरOct 10, 2024 / 12:07 am

Dilip dave

चालीस तोला सोने के गहने व नकदी पार

हल्की सर्दी की दस्तक के साथ ही चोर सक्रिय हो गए हैं। बालोतरा में मंगलवार देर रात एक व्यस्ततम इलाके से चोर लाखों रुपए कीमत के गहने व नगदी चुरा कर ले गए। सुबह चोरी होने की जानकारी पर परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए। नगर के जहान्वी हॉस्पिटल के पीछे के भाग में रहने वाले विनोद प्रजापत ने बताया कि इसका एक मकान नया बस स्टैंड पर स्थित है। परिवार के सदस्य मंगलवार नए मकान में रहने के लिए गए थे। घर पर कोई सदस्य नहीं था।

रात में ताले तोड़ चुराए गहने

इस दौरान देर रात करीब 2:30 बजे अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश किया। ताले तोड़कर अलमारी में रखे हुए करीब 40 तोला सोने के जेवरात व 2 लाख रुपए चुरा फरार हो गए। बुधवार सुबह 8.30 बजे उसका बच्चा नए मकान से पुराने मकान कपड़े लेने पहुंचा। घर के ताले टूटे हुए मिले। इस पर उसने उसे जानकारी दी। घर में प्रवेश कर जांच करने पर अलमारी के ताले टूटे हुए माल , कपड़े ,सामान बिखरा मिला। तलाशी लेने पर चोरी होने की जानकारी हुई।

पुलिस ने ली जानकारी

सूचना पर बालोतरा पुलिस थाना अधिकारी ओमप्रकाश मय पुलिस टीम पहुंची। घटना के बारे में जानकारी प्राप्त करने के साथ चोरों की तलाश शुरू की। नगर इतनी बड़ी चोरी होने के समाचार सुनकर लोगों के होश उड़ गए। नगर के अति व्यस्तत इलाके में चोरी होने की सूचना पर लोग अधिक चिंतित, परेशान दिखाई दिए। प्राथी ने इस आशय की रिपोर्ट पुलिस थाना बालोतरा को दी। चोर चालीस तोला सोने के जेवर, दो लाख चुरा फरार हुए

Hindi News / Barmer / सर्दी की दस्तक होते ही चोर सक्रिय, लाखों की चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो