scriptबरेली में ‘लव जिहाद’ पर बवाल, मारपीट, हंगामा, चार गिरफ्तार, एफआईआर | Patrika News
बरेली

बरेली में ‘लव जिहाद’ पर बवाल, मारपीट, हंगामा, चार गिरफ्तार, एफआईआर

इज्जतनगर क्षेत्र में ‘लव जिहाद’ के आरोप पर हंगामा हो गया। बुधवार की देर शाम, कर्मचारी नगर में दो युवतियों से बात कर रहे दूसरे समुदाय के दो युवकों की पहचान को लेकर विवाद हुआ। हिंदू संगठन के सदस्य विशाल श्रीवास्तव और अन्य लोगों ने युवकों से उनके नाम पूछे

बरेलीSep 18, 2024 / 11:12 pm

Avanish Pandey

बरेली। इज्जतनगर क्षेत्र में ‘लव जिहाद’ के आरोप पर हंगामा हो गया। बुधवार की देर शाम, कर्मचारी नगर में दो युवतियों से बात कर रहे दूसरे समुदाय के दो युवकों की पहचान को लेकर विवाद हुआ। हिंदू संगठन के सदस्य विशाल श्रीवास्तव और अन्य लोगों ने युवकों से उनके नाम पूछे, लेकिन युवकों ने अपना नाम गलत बताया। इसके बाद, उनके मोबाइल की जांच करने पर उनका असली नाम दूसरे समुदाय से होने का पता चला।
कर्मचारी नगर बाईपास पर देर शाम हुई घटना

कर्मचारी नगर बाईपास पर हिंदू संगठन के सदस्यों ने दोनों युवकों की पिटाई कर दी। उनके मोबाइल और इंस्टाग्राम आईडी की जांच करने पर यह पाया गया कि वे कई लड़कियों से जुड़े हुए थे, जिससे विवाद और बढ़ गया। जब कुछ और लोग उन्हें बचाने के लिए पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया।
इज्जतनगर थाना पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

इज्जतनगर थाना प्रभारी धनंजय पांडे के अनुसार, दोनों युवतियां सीबीगंज क्षेत्र की निवासी हैं। पुलिस ने चारों संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है, और उनके मोबाइल फोन की जांच की जा रही है। अब तक किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं दी गई है। तहरीर और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / बरेली में ‘लव जिहाद’ पर बवाल, मारपीट, हंगामा, चार गिरफ्तार, एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो