scriptबदायूं में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा, शव को तेजाब से जलाकर दफनाया | Patrika News
बरेली

बदायूं में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा, शव को तेजाब से जलाकर दफनाया

बदायूं जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। युवक का शव बुधवार सुबह जमीन में दबा हुआ मिला

बरेलीOct 16, 2024 / 05:11 pm

Avanish Pandey

बरेली। बदायूं जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। युवक का शव बुधवार सुबह जमीन में दबा हुआ मिला, जिसे तेजाब से जलाने के बाद दफनाया गया था। इस जघन्य अपराध में युवक का गुप्तांग भी काट दिया गया।
बदायूं के फैजगंज बेहटा गांव का था मृतक

बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में यह हत्या की घटना हुई। पुलिस के अनुसार, मृतक को पहले तेजाब से जलाया गया और फिर उसे ग्राम समाज की जमीन में दबा दिया गया। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने जब देखा कि कुत्ते जमीन से शव को नोच रहे हैं, तब इस भयानक घटना का खुलासा हुआ। शव मिलने की सूचना पर पुलिस और सीओ उमेशचंद्र मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की।
प्रेम प्रसंग बना हत्या का कारण

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक का अपनी रिश्ते की ममेरी बहन के साथ प्रेम संबंध था, जिसके चलते उसकी हत्या की गई। मृतक की पहचान आकाश (20) के रूप में हुई, जो मुरादाबाद के थाना कुंदरकी अंतर्गत गांव नानकपुर का निवासी था। आकाश बीते कुछ दिनों से अपने ममेरे भाइयों के गांव, फैजगंज बेहटा में रह रहा था। शनिवार को उसके ममेरे भाइयों ने उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे, जिसके बाद से उसका फोन बंद हो गया था।
परिवार ने की खोजबीन

आकाश की मां मुन्नी और बहन भूरी ने उसकी श शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। बुधवार को जब गांव के बाहर कुत्तों को शवजा गया, तो ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि बाद युवक का गुप्तांग काटा गया था।

Hindi News / Bareilly / बदायूं में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा, शव को तेजाब से जलाकर दफनाया

ट्रेंडिंग वीडियो