scriptबैंक कर्मचारी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, रोडवेज बस ने मारी टक्कर | Patrika News
बरेली

बैंक कर्मचारी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, रोडवेज बस ने मारी टक्कर

कैंट थाना क्षेत्र में बीती रात एक दुखद सड़क हादसे में 26 वर्षीय बैंक कर्मचारी अनुराग सिंह की मौत हो गई। अनुराग, जो एक्सिस बैंक में सेल्स ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे, अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, जब गांधी उद्यान के पास उन्हें एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।

बरेलीSep 29, 2024 / 06:40 pm

Avanish Pandey

बरेली। कैंट थाना क्षेत्र में बीती रात एक दुखद सड़क हादसे में 26 वर्षीय बैंक कर्मचारी अनुराग सिंह की मौत हो गई। अनुराग, जो एक्सिस बैंक में सेल्स ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे, अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, जब गांधी उद्यान के पास उन्हें एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि अनुराग की मौके पर ही मौत हो गई, और बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया।
तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मारी टक्कर
घटना रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है, जब अनुराग राजेंद्र नगर से अपने घर, बंगला नंबर 14, कैंट लौट रहे थे। परिवार के अनुसार, अनुराग बैंक के कार्य से राजेंद्र नगर गए थे और घर लौटते वक्त यह हादसा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के परिजनों को सूचित किया। अनुराग अपने परिवार में सबसे छोटे थे और उनके घर में उनकी मां संगीता और एक बड़ा भाई है।
पुलिस बस चालक की तलाश में जुटी
परिजनों का कहना है कि अनुराग एक मेहनती और जिम्मेदार व्यक्ति थे, जिनके अचानक चले जाने से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार बस की तलाश में जुट गई है।सड़क हादसे की यह घटना एक बार फिर से यातायात नियमों के उल्लंघन और बस चालकों की लापरवाही को उजागर करती है।

Hindi News / Bareilly / बैंक कर्मचारी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, रोडवेज बस ने मारी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो