scriptतांत्रिक बनकर झोपड़ी में दिनदहाड़े घुसे बदमाश, लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल | Two boys posing as tantrics gang-raped girl in Barabanki Video Viral | Patrika News
बाराबंकी

तांत्रिक बनकर झोपड़ी में दिनदहाड़े घुसे बदमाश, लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

UP Crime: यूपी के बाराबंकी में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां सड़क किनारे स्थित झोपड़ी में तांत्रिक का वेश बनाकर घुसे दो बदमाशों ने लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप कर डाला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाराबंकीDec 07, 2023 / 06:22 pm

Vishnu Bajpai

barabanki_gang_rape.jpg
Gang rape in Barabanki: उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटे बाराबंकी जिले से एक चौंकाने वाला सामने आया है। यहां तांत्रिक के वेश में पहुंचे दो बदमाश दिनदहाड़े एक झोपड़ी में घुस गए। उन्होंने झोपड़ी के अंदर मौजूद लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इस दौरान लड़की की चीख पुकार सुनकर उसकी मां और दादी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने दोनों बदमाशों को झोपड़ी के अंदर ही बंद कर दिया। इसके बाद गांव वालों को बुला लिया। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। दिनदहाड़े झोपड़ी में घुसकर गैंगरेप की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया।
घटना बाराबंकी जिले के रामनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव किनारे से गुजर रही सड़क किनारे एक परिवार झोपड़ी बनाकर रहता है। इस परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। गुरुवार को यहां दो बदमाश तांत्रिक बनकर पहुंचे। झोपड़ी के बाहर बैठी दो महिलाओं को उन्होंने अपने झांसे में ले लिया। दोनों बदमाशों ने ग्रह-नक्षत्रों को मंत्र और ज्ञान से ठीक कर उनकी माली हालत सुधारने की बात कही। उनकी बातें सुनकर युवती की मां और दादी बदमाशों के झांसे में आ गईं और ज्योतिषी समझकर उन्हें अपना हाथ दिखाने लगीं।
पीड़िता की दादी और मां ने बताया कि दोनों बदमाश थोड़ी देर रुकने के बाद वहां से चले गए। इसपर पीड़िता की दादी गांव की ओर चली गई और मां खेतों में गोबर के उपले पाथने चली गई। झोपड़ी में युवती अकेली देख दोनों बदमाश लौट आए और झोपड़ी के अंदर घुस गए। यहां दोनों ने युवती को बंधक बना लिया और बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती चीखती-चिल्लाती रही और आरोपी मनमानी करते रहे। थोड़ी दूर पर मौजूद युवती की मां ने उसकी चीख-पुकार सुनी तो दौड़कर झोपड़ी में पहुंची। इसी बीच दादी भी आ गईं। दोनों ने झोपड़ी के अंदर का नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों ने बदमाशों को झोपड़ी के अंदर ही बंद कर दिया और शोर मचाकर गांव वालों को बुला लिया। ग्रामीणों ने दोनों की डंडों और लात-घूसों से जमकर धुनाई की और तांत्रिक वेषभूषा वाले कपड़े उतरवाए तो अंदर से वो पैंट शर्ट पहने मिले।
इसी बीच किसी ने रामनगर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान थाना सफदरगंज के बाकीपुर गांव निवासी राहुल और मनोज पुत्र बिहारी लाल के रूप में हुई है। रामनगर थाना प्रभारी रत्नेश पांडेय ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया जा रहा है और आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। हालांकि उन्होंने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है। अदालत में पीड़िता के बयान कराकर जल्द ही आरोप पत्र दाखिल करवाया जाएगा।

Hindi News / Barabanki / तांत्रिक बनकर झोपड़ी में दिनदहाड़े घुसे बदमाश, लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो