scriptएक हादसे ने उजाड़ दिया पूरा घर, अनाथ हुए 7 बच्चे, गांव में पसरा मातम | Tragic death of two real brothers in a road accident Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

एक हादसे ने उजाड़ दिया पूरा घर, अनाथ हुए 7 बच्चे, गांव में पसरा मातम

बाराबंकी में सोमवार की शाम एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। एक ही झटके में पूरा परिवार उजड़ गया। वहीं हादसे के बाद इनके 7 बच्चे अनाथ हो गए। अब परिवार के सामने रोजी-रोटी का बड़ा संकट खड़ा हो चुका है।

बाराबंकीDec 05, 2023 / 03:17 pm

Suvesh shukla

Tragic death of two real brothers in a road accident Barabanki
बाराबंकी के कोतवाली क्षेत्र के भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर सोमवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। इसके बाद लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही वहां पुलिस पहुंची और किसी तरह से जाम खुलवाया।
दरअसल, भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर मोटरसाइकिल से सड़क पार करते हुए दो सगे भाइयों को ट्रॉला ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद उनको रौंदते हुए चला गया। हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
मृतकों की पहचान रामसनेहीघाट कोतवाली इलाके के महुलारा गांव के गंगाराम रावत (40) व जगदीश रावत (35) पुत्र रामदीन के रूप में हुई है। दोनों भाई सोमवार को गेहूं की बोआई करने के बाद मोटरसाइकिल से भानपुर कोठी आए थे। सड़क पार करते हुए हैदरगढ़ की ओर से तेज रफ्तार में आए ट्राले ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की दोनों भाइयों के चिथड़े उड़ गए।
गाड़ियों की लग गई लंबी कतार
दुर्घटना के बाद देखते ही देखते मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एक ही झटके में उजड़ गया परिवार
हादसे में मृत दोनों ही भाई खेती कर के परिवार का भरण पोषण करते थे। मृतक गंगाराम के परिवार में पत्नी मुन्नी देवी, 5 बेटियां और दो पुत्र हैं। इनमें अब तक सिर्फ एक की ही शादी हुई है। वहीं जगदीश के परिवार में केवल उसकी पत्नी है। पत्नी की कोई संतान नहीं है। एक ही परिवार में दो मौतें होने से पूरे गांव में कोहराम मचा गया। पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब अनाथ हुए बच्चे और पत्नी के सामने रोजी-रोटी का बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

Hindi News/ Barabanki / एक हादसे ने उजाड़ दिया पूरा घर, अनाथ हुए 7 बच्चे, गांव में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो