scriptअरे जरा योगी जी से ट्यूशन लो बुलडोजर कहां चलाना है, कहां नहीं, पीएम मोदी की विपक्षी दलों को नसीहत | Lok Sabha Elections 2024 pm narendra modi hold public rally in barabanki opposition congress rahul gandhi Akhilesh Yadav | Patrika News
बाराबंकी

अरे जरा योगी जी से ट्यूशन लो बुलडोजर कहां चलाना है, कहां नहीं, पीएम मोदी की विपक्षी दलों को नसीहत

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बाराबंकी में जैदपुर मार्ग के पास एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन को नसीहत भी दी कि उन्हें योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं।

बाराबंकीMay 17, 2024 / 04:26 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 pm narendra modi hold public rally in barabanki opposition congress rahul gandhi Akhilesh Yadav
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बारांबकी पहुंचे। यहां पर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अगर सपा- कांग्रेस की सरकार आई तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देगी। कांग्रेस राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देगी।
प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया गठबंधन को नसीहत भी दी कि उन्हें योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं। उन्होंने कहा कि आपके एक वोट की ताकत ने 500 साल के इंतजार को खत्म कर भव्य राम मंदिर में श्री रामलला को विराजमान कराया। पहले जब लोग रामलला को टेंट में देखते थे तो सरकार को भद्दी भद्दी गालियां देते थे।
यह भी पढ़ें

स्वाति मालीवाल का मामला केजरीवाल के लिए बना गले की हड्डी, सवाल पूछने पर माइक अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया

सपा कांग्रेस सत्ता में आई तो राम मंदिर पर चलवा देगी बुलडोजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं। सपा- कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो राम लला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।
प्रधानमंत्री ने कहा कि योगी जी के ओडीओपी मिशन से अब मुझे विदेश जाते वक्त गिफ्ट लेने के लिए चिंता नहीं करनी पड़ती। यूपी में जो ‘सफाई अभियान’ योगी जी ने चलाया है, उसके कारण यहां निवेश का माहौल बना है। उन्होंने कहा कि मोदी कभी हिन्दू- मुसलमान नहीं करता, बल्कि इंडी गठबंधन के पापों को इतिहास बताता है।

पीएम मोदी ने अवधी भाषा में भाषण की शुरुआत

प्रधानमंत्री ने यहां अवधी में अपने भाषण की शुरुआत की और कहा कि ‘हम आपके कर्जा मा डूब गयन’ और इस कर्ज को और ज्यादा मेहनत करके चुकाउंगा। पूरी दुनिया जानती है कि मोदी हैट्रिक लगाने जा रहा है।

विकास करने वाला सांसद चाहिए: पीएम मोदी

पीएम ने इंडी गठबंधन को ऊटपटांग खिचड़ी बताते हुए कहा कि ये लोग ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए हैं। मोदी ने कहा कि समाजवादी शहजादे की नई बुआ बंगाल में बनी हैं, जो अब कह रही हैं वो इंडी गठबंधन को बाहर से समर्थन देंगी। इस ऊटपटांग खिचड़ी को आप लोग वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें। भाजपा का सांसद होगा तो दिल्ली और लखनऊ से योजनाएं लेकर आएगा। अगर इंडी गठबंधन का सांसद होगा तो उसका मापदंड होगा कि उसने मोदी को कितनी गाली दी। 5 साल मोदी को गाली नहीं, क्षेत्र का विकास करने वाला सांसद चाहिए।

राम मंदिर आपके एक वोट से बना है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब देश में दमदार सरकार होती है तो फर्क भी साफ साफ दिखता है। कमजोर सरकार आज है कल नहीं है। कमजोर सरकार का पूरा फोकस इस बात पर होता है कि किसी तरह उनकी गाड़ी चलती रहे। भाजपा की दमदार सरकार का मतलब क्या होता है, ये हमारा अवध क्षेत्र बेहतर जानता है। जो पहली बार वोट डाल रहे हैं, जो युवा हैं उन्हें पता ही नहीं होगा कि 500 साल से पीढ़ी दर पीढ़ी हमारे पूर्वज संघर्ष करते रहे, बलिदान देते रहे, त्याग की पराकाष्ठा करते रहे। आज रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं जोकि इतिहास की बहुत बड़ी घटना है। ये मोदी के कारण नहीं, बल्कि आपके एक वोट के कारण हुआ है।

Hindi News/ Barabanki / अरे जरा योगी जी से ट्यूशन लो बुलडोजर कहां चलाना है, कहां नहीं, पीएम मोदी की विपक्षी दलों को नसीहत

ट्रेंडिंग वीडियो