scriptराजस्थान में दर्दनाक हादसा: 2 साल पहले हुई थी शादी, हादसे में मौके पर ही मौत, दीपावली से पहले परिवार में मचा कोहराम | Rajasthan Banswara News: man killed in motorcycle accident today | Patrika News
बांसवाड़ा

राजस्थान में दर्दनाक हादसा: 2 साल पहले हुई थी शादी, हादसे में मौके पर ही मौत, दीपावली से पहले परिवार में मचा कोहराम

राजस्थान में बाइक बेकाबू होने से एक युवक खड़े मिनी ट्रक से जा भिड़ा। उसकी मौके पर मौत हो गई।

बांसवाड़ाNov 10, 2023 / 04:44 pm

Santosh Trivedi

rajasthan_road_accident.jpg

बांसवाड़ा जिले में रतलाम रोड पर आम्बापुरा क्षेत्र में बीती रात को बाइक बेकाबू होने से एक युवक खड़े मिनी ट्रक से जा भिड़ा। उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे कुुंडला गांव के पास मुख्य मार्ग पर हुआ,जबकि भूंगड़ा थानान्तर्गत भीमगढ़ निवासी 19 वर्षीय सुनील पुत्र मोहनलाल मईड़ा बाइक से अपने देवगढ़ स्थित दूसरे मकान से दादा-दादी के पास जा रहा था।


कुंडला के पास बाइक अनियंत्रित हुई, जिससे वह आगे खड़ी उत्तरप्रदेश पासिंग नंबर की आयशर मिनी ट्रक से जा भिड़ा। उसकी मौके पर मौत हो गई। उसका शव रात को ही जिला अस्पताल की मोर्चरी लाकर रखवाया गया।


मामले में हैड कांस्टेबल विशालसिंह ने बताया कि ट्रक खराब होने से चालक ने खड़ा था। हादसा देखकर डरकर उसका चालक भाग गया। हादसे को लेकर दूसरे दिन मृतक के पिता ने रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने ट्रक नंबर के आधार पर प्रकरण दर्ज किया।

पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा। मृतक के परिजनों के अनुसार सुनील छह भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी दो साल पहले शादी हुई, लेकिन अब तक संतान नहीं हुई थी। कमाने लायक बेटा खोने से उसके परिवार की हालत बिगड़ गई।

Hindi News / Banswara / राजस्थान में दर्दनाक हादसा: 2 साल पहले हुई थी शादी, हादसे में मौके पर ही मौत, दीपावली से पहले परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो