scriptबांसवाड़ा : और एक बार फिर शौच का बहाना बनाकर पुलिस की हिरासत से फरार हो गया लूट का आरोपी, तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग | Accused absconded from Police Station | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : और एक बार फिर शौच का बहाना बनाकर पुलिस की हिरासत से फरार हो गया लूट का आरोपी, तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

www.patrika.com/rajasthan-news

बांसवाड़ाAug 09, 2018 / 02:27 pm

Ashish vajpayee

banswara

बांसवाड़ा : और एक बार फिर शौच का बहाना बनाकर पुलिस की हिरासत से फरार हो गया लूट का आरोपी, तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

बांसवाड़ा. करीब सप्ताहभर पहले खमेरा कस्बे में महिला का गल्ला लूटकर भागने के प्रयास के पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपियों में से एक पुलिस को गच्चा देकर थाने से भाग निकला, जिसका तीन दिन गुजर जाने के बाद सुराग नहीं लगा है। थाना परिसर से आरोपियों के भागने की यह तीसरी वारदात है। खमेरा थाना प्रभारी दिलीप दान ने बताया कि कस्बे में ३० जुलाई को खमेरा निवासी मंजू पत्नी नाथू प्रतिदिन की भांति बस स्टेण्ड पर सब्जी बिक्री का कार्य कर रही थी तभी तेजगति के साथ एक बाइक पर दो जने आए और गल्ला छीनकर ले जाने लगे। इसी दरम्यान थोड़ा दूर जाने के बाद वे गिर पड़े। इस पर भीड़ ने उनको दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस वारदात के बाद दोनों को थाने लाया गया। बाद में पुलिस सीएम यात्रा में व्यस्त हो गई।
लूट में लिप्त था
जो दो आरोपी पकड़े गए उनमें से एक आरोपी नशे में था तथा वह लूट के प्रयास की वारदात था में लिप्त था। उससे पूछताछ बाकी थी। आरोपियों ने ३० तारीख से पहले भी एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
जिले में यह नहीं पहली वारदात
थाना परिसर से भागने की पहले भी कई वारदातें हो चुकी हेै। इससे पहले कुशलगढ़ के आबाकरी थाने से एक आरोपी भागा था। जो लंबे समय बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा था। आंबापुरा और कलिंजरा थाने से भी आरोपी भाग चुके हैं।
स्टाफ सीएम यात्रा में व्यस्त था
सीआई ने बताया कि थाने का ज्यादातर स्टाफी मुख्यमंत्री की यात्रा में व्यस्त था। इसके चलते थाने पर ज्यादा स्टाफ नहीं था। तीन दिन पूर्व आरोपी ने शौच जाने के की बात कही और वह थाने से फरार हो गया। इसके बाद मौके पर मौजूद दो-तीन पुलिस कर्मियों ने आरोपी को इधर-उधर देखा लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस के अनुसार इसके बाद आरोपी के घर पर भी दबिश दी गई लेकिन उसका अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस के अनुसार आरोपी की तलाश जारी है।

Hindi News / Banswara / बांसवाड़ा : और एक बार फिर शौच का बहाना बनाकर पुलिस की हिरासत से फरार हो गया लूट का आरोपी, तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो