scriptशराब के नशे में मां को इतना पीटा कि हो गई मौत, डेढ़ महीने बाद पुलिस ने बेटे को भेजा जेल | Mother murder: Son murdered his mother to brutally beaten, arrested | Patrika News
बलरामपुर

शराब के नशे में मां को इतना पीटा कि हो गई मौत, डेढ़ महीने बाद पुलिस ने बेटे को भेजा जेल

Mother murder: पीएम रिपोर्ट में मारपीट में चोट का उल्लेख तथा परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, घटना दिवस शराब के नशे में वारदात को दिया था अंजाम

बलरामपुरJul 07, 2023 / 07:53 pm

rampravesh vishwakarma

शराब के नशे में मां को इतना पीटा कि हो गई मौत, डेढ़ महीने बाद पुलिस ने बेटे को भेजा जेल

Mother murder accused arrested by police

कुसमी. Mother murder: 23 जून को चलगली थाना क्षेत्र के ग्राम गिरवरगंज निवासी एक युवक ने नशे की हालत में अपनी मां की लात-मुक्के से बेदम पिटाई कर दी थी। इलाज के दौरान दूसरे दिन ही जिला अस्पताल बलरामपुर में उसकी मौत हो गई थी। मृतका के शव के पीएम रिपोर्ट में चिकित्सक द्वारा मारपीट में आई चोट से मौत होना उल्लेख करने के बाद चलगली पुलिस ने मृतिका के बेटे के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले के चलगली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गिरवरगंज निवासी तिलकमनिया पति ठाकुर सोन्हा 65 वर्ष को उसका बेटा सुरेंद्र सोन्हा ने गत माह 23 जून को शराब के नशे में लात-मुक्के से बेदम पिटाई कर दी थी। परिजनों द्वारा जिला अस्पताल बलरामपुर में उसे भर्ती कराया गया था।
इसी बीच 24 जून को उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव का पीएम कराया गया था। पीएम रिपोर्ट में मारपीट में चोट के कारण मौत उल्लेख होने पर चलगली पुलिस ने मामले में हत्या का जुर्म दर्ज कर मृतिका के अन्य बेटों व परिजनो का बयान दर्ज कर आरोपी सुरेंद्र सोन्हा पिता स्व. ठाकुर सोन्हा को पकडक़र कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।
उसने बताया कि घटना दिनांक को वह शराब के नशे में अपनी मां तिलकमनिया की लात-मुक्के से बेदम पिटाई कर दी थी।

पीएम मोदी की सभा में जा रहे सूरजपुर जिले के 2 भाजपा कार्यकर्ता समेत 3 की मौत, सीएम 4-4 लाख तो भाजपाई देंगे 5-5 लाख


पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस मामले में आरोपी सुरेंद्र सोन्हा 50 वर्ष के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कार्यवाही में चलगली थाना प्रभारी केपी सिंह, आरक्षक रामकेश आयाम, जगन्नाथ के. राम, देवचंद पैकरा व सुखराज सिंह शामिल रहे।

Hindi News/ Balrampur / शराब के नशे में मां को इतना पीटा कि हो गई मौत, डेढ़ महीने बाद पुलिस ने बेटे को भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो