scriptCG crime: जमीन विवाद पर किराना व्यवसायी की पड़ोसी युवक ने डंडे से की बेदम पिटाई, फाइटर से भी वार | CG crime: Over land dispute, a neighbour beat up a grocery businessman with stick | Patrika News
बलरामपुर

CG crime: जमीन विवाद पर किराना व्यवसायी की पड़ोसी युवक ने डंडे से की बेदम पिटाई, फाइटर से भी वार

CG crime: फाइटर व डंडे के प्रहार से गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की शुरु की जांच

बलरामपुरAug 14, 2024 / 09:04 pm

rampravesh vishwakarma

CG crime
कुसमी. CG crime: बलरामपुर जिले के कुसमी नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड क्रमांक 10 बाजार पारा निवासी गल्ला एवं किराना व्यवसायी की जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी युवक ने डंडे व हाथ में फाइटर लगाकर पिटाई (CG crime) कर दी। फाइटर के वार से व्यवसायी का सिर व चेहरा लहूलुहान हो गया। मारपीट में गंभीर रूप से घायल व्यवसायी का परिजनों द्वारा अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
नगर के वार्ड क्रमांक 10 बाजार पारा निवासी दिलीप गुप्ता 52 वर्ष की नगर के शिव चौक में किराने की दुकान है। उनके बाजार पारा स्थित मकान के समीप पड़ोस में सूर्यकांत जायसवाल व ग्राम पंचायत गजाधरपुर के उप सरपंच सुनील गुप्ता भी मकान बनाकर कुछ साल से रह रहे हैं।
CG crime
इन दोनों का घर के समीप की जमीन को लेकर दिलीप गुप्ता के साथ विवाद चल रहा है। इसका प्रकरण एसडीएम व तहसील कार्यालय कुसमी में भी चल रहा है।। इस बीच दिलीप गुप्ता कांवर यात्रा में कैलाश गुफा गए थे। तभी पड़ोस के सूर्यकांत जायसवाल ने विवादित जमीन में तिरपाल लगा दिया था।
दिलीप मंगलवार की रात को कैलाश गुफा से लौटे। बुधवार की सुबह करीब 7 बजे सूर्यकांत जायसवाल को विवादित जमीन से तिरपाल हटाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर सूर्यकांत ने डंडे व हाथ में फाइटर लगाकर दिलीप की पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें
CG robbery: जमीन ब्रोकर से चाकू की नोंक पर 3.6 लाख की डकैती, महिला समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर अस्पताल में कराया गया भर्ती

फाइटर के प्रहार से व्यवसायी दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों द्वारा उन्हें कुसमी अस्पताल में प्राथमिकउपचार के बाद अंबिकापुर ले जाया गया। यहां के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार जारी है। घटना की सूचना पर कुसमी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Balrampur / CG crime: जमीन विवाद पर किराना व्यवसायी की पड़ोसी युवक ने डंडे से की बेदम पिटाई, फाइटर से भी वार

ट्रेंडिंग वीडियो