scriptCG crime: यूपी के हथियारबंद बदमाशों ने आरटीओ चेक पोस्ट में की गुंडागर्दी, कर्मचारियों को पीटा, वाहनों में की तोडफ़ोड़ | CG crime: Armed miscreants of UP created ruckus at RTO check post, beat up employees | Patrika News
बलरामपुर

CG crime: यूपी के हथियारबंद बदमाशों ने आरटीओ चेक पोस्ट में की गुंडागर्दी, कर्मचारियों को पीटा, वाहनों में की तोडफ़ोड़

CG crime: छत्तीसगढ़-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर धनवार चेक पोस्ट में आधी रात दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ दर्ज किया अपराध

बलरामपुरJun 19, 2024 / 07:52 am

rampravesh vishwakarma

CG crime
वाड्रफनगर. CG crime: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के धनवार आरटीओ चेक पोस्ट में सोमवार की देर रात यूपी से आए 1 दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने जहां आरटीओ के कर्मचारियों से मारपीट (CG crime) की, वहीं वहां खड़े वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंचे आरटीओ चेक पोस्ट प्रभारी की रिपोर्ट पर बसंतपुर पुलिस ने एक नामजद समेत दर्जनभर से अधिक लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि सोमवार की रात करीब 11-12 बजे के बीच वाड्रफनगर की ओर से पिकअप वाहन क्रमांक यूपी 64 बीटी-5888 धनवार आरटीओ चेक पोस्ट में पहुंची थी। उक्त वाहन का पीछा करते हुए कुछ बाइक सवार भी वहां पहुंचे और उससे पिकअप चालक साहिल खान से हाथापाई शुरु कर दी। (CG crime)
CG crime
यह देख वहां तैनात आरटीओ चेक पोस्ट के कर्मचारियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को शांत कराया और सभी को वापस भेज दिया था। घटना के बाद पिकअप चालक साहिल खान ने अपने घर उत्तर प्रदेश में फोन कर बताया कि उसके साथ आरटीओ चेक पोस्ट पर मारपीट हुई है।

हथियार लेकर पहुंचे लोग, मारपीट कर हुए फरार

पिकअप चालक के फोन करने के बाद रात करीब 1 बजे दर्जनभर से अधिक हथियारबंद लोग आरटीओ चेक पोस्ट पर पहुंच गए और वहां तैनात कर्मचारियों से मारपीट शुरु कर दी। उन्होंने वहां रखी कुर्सियों को भी तोड़ दिया व आने जाने वाले वाहनों के शीशे भी फोड़ डालें।
CG crime
आरटीओ चेक पोस्ट के कार्यालय में भी युवकों ने घुसने का प्रयास किया, लेकिन वे इसमें असफल रहे। काफी देर उत्पात मचाने के बाद सभी युवक उत्तर प्रदेश की ओर भाग निकले।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध

मामले की रिपोर्ट आरटीओ चेक पोस्ट अधिकारी ने बसंतपुर थाने में दर्ज कराई। इस पर बसंतपुर थाना प्रभारी निरीक्षक कुमार चंदन ने धारा 147, 148, 149, 186, 294, 323, 353, 454, 427 व 34 के तहत आरोपी साहिल खान व अन्य आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें
CG laborers hostage in Rajsthan: राजस्थान में बंधक बनाए गए थे मैनपाट के 4 नाबालिग मजदूर, कलेक्टर-एसपी ने कराया मुक्त, मिलने पहुंचे मंत्री

बदमाशों ने की मारपीट

धनवार चेक पोस्ट पर रात करीब 1 बजे हथियारबंद 15-20 लोगों ने ड्यूटी पर तैनात हमारे कर्मचारियों से मारपीट की। कुर्सियां तोड़ी तथा वहां खड़े अन्य ग्रामीणों से भी मारपीट की। चेक पोस्ट के भीतर घुसने में वे कामयाब नहीं हुए। इसकी रिपोर्ट हमने थाने में दर्ज कराई है।
एके द्विवेदी, आरटीओ चेकपोस्ट प्रभारी, धनवार

Hindi News/ Balrampur / CG crime: यूपी के हथियारबंद बदमाशों ने आरटीओ चेक पोस्ट में की गुंडागर्दी, कर्मचारियों को पीटा, वाहनों में की तोडफ़ोड़

ट्रेंडिंग वीडियो