scriptCG BREAKING: रेलवे स्टेशन में अचानक मची भगदड़, यात्रियों में दिखा आक्रोश, यह थी बड़ी वजह… | CG BREAKING: There was a sudden stampede in the railway station, anger was seen among the passengers, this was the reason for the increase… | Patrika News
बालोद

CG BREAKING: रेलवे स्टेशन में अचानक मची भगदड़, यात्रियों में दिखा आक्रोश, यह थी बड़ी वजह…

रायपुर जा रही यात्री ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आई थी। वहीं दुर्ग से आ रही ट्रेन प्लेट फार्म नंबर 2 पर आ गई। इस दौरान दूसरी तरफ प्लेटफार्म नहीं होने की वजह से यात्रियों को भाग दौड़ कर ट्रैक पार करना पड़ा।

बालोदAug 23, 2024 / 01:22 pm

Love Sonkar

CG Breaking: balod news train accidnet
CG BREAKING: बालोद रेलवे स्टेशन में अचानक भगदड़ मच गई। जब एक साथ अलग-अलग प्लेटफार्म में ट्रेन आने से अफरा-तफरी का माहौल रहा। इस दौरान लोग पटरी क्रॉस कर इधर-उधर आते-जाते दिखे। रेलवे की लापरवाही से बड़ा हादसा हो सकता था। यात्रियों में गुस्से का माहौल देखने को मिला।
यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Incident: स्कूल की छत का गिरा प्लास्टर, 4 बच्चे हुए घायल.. लगातार बढ़ रही हैं इस तरह की घटनाएं

दरअसल, ताड़ोकी से रायपुर जा रही यात्री ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आई थी। वहीं दुर्ग से आ रही ट्रेन प्लेट फार्म नंबर 2 पर आ गई। इस दौरान दूसरी तरफ प्लेटफार्म नहीं होने की वजह से यात्रियों को भाग दौड़ कर ट्रैक पार करना पड़ा। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रेन अक्सर कुछ समय के अंतराल में प्लेट फार्म नंबर एक पर ही पहुंचती थी, लेकिन ट्रेन लेट होने के कारण एक साथ पहुंच गई।
प्लेट फार्म नंबर 2 में जाने और ट्रेन में चढ़ने में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान यात्रियों ने कहा कि प्लेटफार्म नहीं होने की वजह से और ओवरब्रिज ना होने से ऐसी स्थिति बनी। कुछ लोग तो ट्रेन तक पहुंच भी नहीं पाए।

बढ़ा हादसा टला

इस दौरान बड़ा हादसा हो सकता था। रेलवे इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों को हुई है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के बालोद अध्यक्ष राजू पटेल ने रेलवे से मांग की है कि जल्द से जल्द यहां प्लेटफार्म नंबर दो पर चढ़ने उतरने की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए। ट्रेन को समय पर चलाएं, ताकि इस तरह की परेशानियों का सामना यात्रियों को न करना पड़े।

Hindi News/ Balod / CG BREAKING: रेलवे स्टेशन में अचानक मची भगदड़, यात्रियों में दिखा आक्रोश, यह थी बड़ी वजह…

ट्रेंडिंग वीडियो