scriptपरिवार के साथ पिकनिक मनाने गए बालोद के युवक की वाटरफॉल में डूबने से मौत, बेटे का शव देख फफक पड़े परिजन | Balod's youth died due to drowning in the waterfall | Patrika News
बालोद

परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए बालोद के युवक की वाटरफॉल में डूबने से मौत, बेटे का शव देख फफक पड़े परिजन

टीआई ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। अभी इतनी जानकारी आई है कि युवक बिहार में किसी सरकारी विभाग में पदस्थ था।

बालोदAug 16, 2021 / 05:54 pm

Dakshi Sahu

परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए बालोद के युवक की वाटरफॉल में डूबने से मौत, बेटे का शव देख फफक पड़े परिजन

परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए बालोद के युवक की वाटरफॉल में डूबने से मौत, बेटे का शव देख फफक पड़े परिजन

बालोद. स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले परिवार के साथ घूमने गए युवक की धमतरी के नरहरा वाटरफॉल मेें डूबने से मौत हो गई। वाटरफॉल में नहाते समय बालोद जिले के सिकोसा निवासी 36 वर्षीय मनोज साहू का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। सूचना के बाद पुलिस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और लगभग 30 घंटे के रेस्क्यू अभियान के बाद रविवार देर शाम को युवक का शव पानी से बाहर निकाला गया। सोमवार को पीएम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंपा गया। हादसे में परिवार के बड़े बेटे को खोने के बाद पूरे गांव में शोक की लहर की है।
यह भी पढ़ें
राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर मरीज ने दी जान, एक दिन पहले हुआ था भर्ती

सरकारी कर्मचारी था मृतक
मामला धमतरी के मगरलोड थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मनोज साहू (36) बिहार में सरकारी कर्मचारी था। वह शनिवार शाम को परिवार के साथ नरहरा वाटरफॉल घूमने के लिए पहुंचा था। इस दौरान नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम उसके शव को तलाश करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद अंधेरा होने से पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया। अगले दिन रविवार को फिर उसकी तलाश शुरू की गई। काफी मशक्कत के बाद देर शाम को रेस्क्यू टीम के हाथ युवक का शव लगा।
यह भी पढ़ें
बालोद में पत्नी की मौत से दु:खी कांस्टेबल ने लगाई फांसी, राजनांदगांव में भाजपा नेता ने की खुदकुशी
….

परिजनों से की जाएगी पूछताछ
टीआई प्रणाली वैद्य ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। अभी इतनी जानकारी आई है कि युवक बिहार में किसी सरकारी विभाग में पदस्थ था। इस संबंध में परिजनों से पूछताछ की जानी है। हादसे कैसे हुआ, कौन साथ में इस बारे में परिवार से पूछताछ की जाएगी। वाटरफॉल के पास फिसलन वाली जगह में पैर फिसलने से हादसे की आशंका है।

Hindi News/ Balod / परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए बालोद के युवक की वाटरफॉल में डूबने से मौत, बेटे का शव देख फफक पड़े परिजन

ट्रेंडिंग वीडियो