scriptपति का हाथ पकड़कर मेला घूम रही थी पत्नी, सनकी आया और चाकू से गोद डाला | SENSATIONAL CRIME IN CROWDED FAIR BALLOON SELLER STABBED MARRIED WOMAN | Patrika News
बालाघाट

पति का हाथ पकड़कर मेला घूम रही थी पत्नी, सनकी आया और चाकू से गोद डाला

मेले में गुब्बारे बेचने वाले ने ली विवाहिता की जान, आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

बालाघाटDec 08, 2023 / 07:12 pm

Shailendra Sharma

balaghat.jpg

बालाघाट में सनक में सनसनीखेज वारदात सामने आई है यहां एक सनकी ने शादीशुदा महिला की मेले में चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के पति पर भी चाकू से हमला किया है जिसके कारण पति भी घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो कि मेले में ही गुब्बारे बेच रहा था। शुरुआती जांच में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक आरोपी और महिला पहले से परिचित थे जिसके कारण आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते ये वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

पति के साथ मेला घूमने आई थी
बालाघाट के रामपायली में गुरुवार रात उस वक्त सनसनी फैल गई है जब एक महिला की मेले में बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। महिला का नाम दीपिका अग्रवाल है जो अपने पति अक्षत अग्रवाल के साथ मेला घूमने के लिए आई थी। मेले ही आरोपी रामराव गुब्बारे बेच रहा था जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी रामराव महाराष्ट्र के वाशिम का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार मेले के दौरान रात में नगर के कुम्हारी मोहल्ले में मेमोरियल स्कूल के पास लोगों ने एक महिला को लहूलुहान हालात में देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। महिला को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

लड़की को अनजान नंबर से आ रहे कॉल्स, हर कोई कहता है नाइट आउट की बात, पढ़े पूरा मामला




balaghat_news.jpg

एक साल पहले हुई थी शादी
मृतका दीपिका अग्रवाल की उम्र महज 30 साल थी। महाराष्ट्र के नाकाडोंगरी की रहने वाली दीपिका की शादी रामपायली के अग्रवाल परिवार में अक्षत अग्रवाल के साथ करीब सालभर पहले हुई थी। विवाह के बाद से वह रामपायली में रह रही थी। बताया गया कि रामराव और दीपिका ने महाराष्ट्र के वर्धा जिले से साथ में पढ़ाई की थी और एक-दूसरे को जानते थे। इसलिए प्रेम प्रसंग में वारदात होने की भी आशंका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद किया है और फिलहाल उससे पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद ही वारदात के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
देखें वीडियो- हाइवे पर ट्रेक्टर से दिखाए स्टंट, दो पहिये पर दौड़ाया

https://youtu.be/CBmU_oRk80c

Hindi News/ Balaghat / पति का हाथ पकड़कर मेला घूम रही थी पत्नी, सनकी आया और चाकू से गोद डाला

ट्रेंडिंग वीडियो