scriptपीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने किया रक्तदान | Kshatriya Maratha Kalar Samaj donated blood for the suffering humanity | Patrika News
बालाघाट

पीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने किया रक्तदान

पीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने अस्पताल में ब्लड की कमी को देखते हुए रक्तदान किया।

बालाघाटApr 05, 2020 / 04:17 pm

mahesh doune

पीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने किया रक्तदान

पीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने किया रक्तदान

बालाघाट. पीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने अस्पताल में ब्लड की कमी को देखते हुए रक्तदान किया। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर किए गए लॉकडाउन के चलते स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित नहीं कर पाने से ब्लड बैंक में रक्त की कमी को देखते हुए राज्य शासन ने आम नागरिकों, सामाजिक संगठनों से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए जिले के शासकीय ब्लड बैंक में रक्तदान करने की अपील की थी। जिसके बाद स्वैच्छिक रक्तदान के लिए लोग आगे आकर जिला अस्पताल में रक्तदान कर रहे है। इसी कड़ी में 4 अप्रैल को क्षत्रिय मराठा कलार समाज के 6 युवाओं ने जिला अस्पताल में रक्तदान किया।
क्षत्रिय मराठा कलार समाज जिलाध्यक्ष राकेश सेवईवार ने बताया कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन के कारण जिला अस्पताल में रक्त की कमी होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सामाजिक रूप से यह फैसला लिया गया कि अस्पताल में रक्त की कमी को दूर करने के लिए समाज के युवा आगे आकर रक्तदान करेंगे। इसी के तहत जिला अस्पताल में समाज के 6 युवा सुमित चौरे, नोहर डोहरे, संतोष धुवारे, डिलेश पालेवार, महेश डोहरे और डॉ. तरूण विजयवार ने रक्तदान किया है। उन्होंने कहा कि रक्त की जब भी आवश्यकता होगी, समाज का हर व्यक्तिअपना रक्तदान करेगा।
जिला अस्पताल में क्षत्रिय मराठा कलार समाज के युवाओं द्वारा किए गए रक्तदान के दौरान क्षत्रिय मराठा कलार जिलाध्यक्ष राकेश सेवईवार, विक्की पालेवार, कमलेश पालेवार सहित अन्य सामाजिक बंधु मौजूद थे।

Hindi News / Balaghat / पीडि़त मानवता के सेवार्थ क्षत्रिय मराठा कलार समाज ने किया रक्तदान

ट्रेंडिंग वीडियो