script22 अप्रैल को होनी थी लड़की की शादी, जंगल में मिली सड़ी गली लाश | Dead body of missing girl found in forest for 8 days | Patrika News
बालाघाट

22 अप्रैल को होनी थी लड़की की शादी, जंगल में मिली सड़ी गली लाश

8 दिन से लापता था युवती..प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका…

बालाघाटApr 15, 2023 / 06:57 pm

Shailendra Sharma

balaghat.jpg
बालाघाट. बालाघाट में 8 दिनों से लापता युवती की लाश सड़ी गली हालत में जंगल से मिली है। युवती की 22 अप्रैल को शादी थी और वो 5 अप्रैल को घर से लापता हो गई थी। तभी से परिजन व पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे और अब उसकी लाश जंगल में मिली है। शुरूआती जांच में युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
8 दिन से लापता थी युवती
मामला बालाघाट के लिमदेवाड़ा गांव का है जहां रहने वाली युवती पूर्णिमा की लाश गांगुलपरा के जंगलों से बरामद हुई है। पूर्णिमा एमएससी की छात्रा थी और 5 अप्रैल को सिलाई के लिए जाने की बात कहकर निकली थी। उसके बाद से पूर्णिमा घर नहीं लौटी थी परिजन ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस व परिजन दोनों ही पूर्णिमा की तलाश में जुटे हु थे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था।
यह भी पढ़ें

10 दिन बाद बहनों की शादी इधर घर में भाई ने की खुदकुशी


22 अप्रैल को थी शादी
परिजन के मुताबिक पूर्णिमा की शादी 22 अप्रैल को होने वाली थी और शादी की तैयारियां भी पूरी हो चुकी थीं और कार्ड बांटे जा रहे थे। वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पूर्णिमा को आखिरी बार उसकी भाभी के भाई गिरजाशंकर पटेल निवासी मोहगांव के साथ देखा गया था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने जब पड़ताल की तो पूर्णिमा की सड़ी गली लाश बंजारी गांगुलपरा के जंगल में मिली है। पुलिस का कहना है कि रिश्तेदार युवक से प्रेम प्रसंग चलने की बात सामने आई है। संभवत: शादी के लिए दबाव बनाने पर युवती की हत्या की गई है। पुलिस अभी मामले की जांच करने की बात कह रही है।
देखें वीडियो- सिरफिरे आशिक ने वीडियो बनाकर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी

https://youtu.be/bOG1gqhmoas

Hindi News / Balaghat / 22 अप्रैल को होनी थी लड़की की शादी, जंगल में मिली सड़ी गली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो