scriptकुत्तों के बाद अब सियार का खौफ, एक किशोरी सहित 13 लोगों को काटा | Wild jackal terror in up shravasti | Patrika News
बहराइच

कुत्तों के बाद अब सियार का खौफ, एक किशोरी सहित 13 लोगों को काटा

श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदहा के मजरा रामपुर में इस समय पागल सियार का आतंक है

बहराइचJul 25, 2018 / 06:10 pm

Hariom Dwivedi

Wild jackal

कुत्तों के बाद अब सियार का खौफ, एक किशोरी सहित 13 लोगों को काटा

श्रावस्ती. जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के कई गांवों में पागल सियार का आतंक कायम है। मंगलवार देर रात सियार एक किशोरी सहित 13 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। चीख-पुकार सुनकर लाठी डंडा लेकर दौड़े ग्रामीणों को आता देख सियार खेतों की ओर भाग गया। सियार के हमले में घायल सभी ग्रामीणों को सीएचसी मल्हीपुर में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है। बता दें कि थाना क्षेत्र के बरगदहा गांव के मजरा रामपुर, हरदत्त नगर गिरंट के मजरा भयापुरवा व फत्तेपुर बनगई के मजरा बांसगढ़ी में पागल सियार के आतंक से लोग सहमे हैं।
मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदहा के मजरा रामपुर में इस समय पागल सियार का आतंक है। मंगलवार रात ककरदरी जंगल से आए इस पागल सियार ने नित्य क्रिया को गए गांव निवासी पतिराम (71) पुत्र भोला पर हमला कर दिया। जब तक वह संभलता सियार ने उसके हाथ व मुंह में नोच लिया। इसके बाद गांव की ओर भागे सियार ने घर के बाहर बैठी गांव निवासिनी लीलावती (50) पत्नी जगदीश के मुह, हाथ व पैर में काट कर घायल कर दिया।
मां की चीख-पुकार सुनकर दौड़ी बेटी
मां की चीख पुकार सुन दौड़ी लीलावती की पुत्री आरती (15) पर भी सियार ने हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद वहां से भागे सियार ने रास्ते में गांव की ही संजू देवी (25) पत्नी पुरा, रामसूरत (50) पुत्र लखन सहित ससुराल आए बहराइच के थाना कोतवाली नानपारा अंतर्गत मसुरिहा मटेरा निवासी रामचंदर (40) पुत्र मुंशी पर हमलाकर घायल कर दिया। घटना के समय रामचंदर घर के बाहर बरामदे में सोया हुआ था।
ग्रामीणों को देखकर भागा सियार
पीड़ितों की चीख-पुकार पर ग्रामीणों द्वारा लाठी डंडा लेकर सियार को दौड़ाया गया। लोगों को आता देख सियार खेतों की ओर भाग निकला। वहीं थाना क्षेत्र के ही हरदत्त नगर गिरंट के मजरा भयापुरवा में पागल सियार ने गांव निवासिनी सुघरा (66), कुसुमा (50), रामनारायण (54), रेखा (20), मयाराम (18), वीरेंद्र (18) पर हमला कर घायल कर दिया। इसी रात सियार ने थाना क्षेत्र के ही ग्राम फत्तेपुर बनगई के मजरा बांसगढ़ी निवासी रामनाथ (50) को हमला कर गंभीर कर घायल करा दिया। इन सभी घायलों को परिवारीजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है।
up shravasti

Hindi News / Bahraich / कुत्तों के बाद अब सियार का खौफ, एक किशोरी सहित 13 लोगों को काटा

ट्रेंडिंग वीडियो