scriptभारत- नेपाल सीमा पर 62.51 लाख की नगदी के साथ दो गिरफ्तार, झोला देखा तो तो दंग रह गई पुलिस | Patrika News
बहराइच

भारत- नेपाल सीमा पर 62.51 लाख की नगदी के साथ दो गिरफ्तार, झोला देखा तो तो दंग रह गई पुलिस

भारत नेपाल सीमा पर बुधवार की रात में एसटीएफ और पुलिस चेकिंग कर रही थी। जांच के दौरान सीमा पर दो लोगों को पकड़ा। बैग की तलाशी ली गई, तो पुलिस भी सन्न रह गई।

बहराइचJun 06, 2024 / 09:12 am

Mahendra Tiwari

India Nepal border Rupaidiha of Bahraich district

फोटो भारत नेपाल सीमा रुपईडीहा

बहराइच जिले के रुपईडीहा भारत- नेपाल सीमा पर पुलिस और एसटीएफ जांच कर रही थी। इस दौरान सीमा पर दो लोग संदिग्ध अवस्था में दिखाई पड़े। पुलिस ने उन्हें रोक कर पूछताछ के बाद शंका होने पर तलाशी लिया तो उनके पास से 62.51 नगदी बरामद हुआ। पुलिस ने पैसों के विषय में उनसे पूछताछ की तो दोनों लोग इसका कोई समुचित जवाब नहीं दे पाए। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
बहराइच जिले के भारत नेपाल बॉर्डर रुपईडीहा पर बुधवार को एसटीएफ और पुलिस संयुक्त रूप से जांच कर रही थी। पुलिस को संदिग्ध अवस्था में दो लोग दिखाई पड़े। पुलिस ने उन्हें रोक कर पूछताछ किया तो वह लोग कुछ घबराए हुए दिखाई पड़े। पुलिस को शंका हुई तो उनके बैग की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान बैग 62.51 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई। पुलिस ने रुपया के विषय में जानकारी लिया तो दोनों व्यक्ति कुछ भी नहीं बता सके। इसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर रुपईडीहा थाने ले गई। जहां पर क्षेत्राधिकारी और पुलिस टीम ने उनसे पूछताछ किया। इस संबंध में सीओ राहुल पांडेय ने बताया कि जिले के दो लोगों को नकदी के साथ पकड़ा गया है। नकदी की गिनती की जा रही है। जांच के बाद सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bahraich / भारत- नेपाल सीमा पर 62.51 लाख की नगदी के साथ दो गिरफ्तार, झोला देखा तो तो दंग रह गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो