scriptअनियंत्रित डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक की दर्दनाक मौत, साथी गंभीर रूप से घायल मचा कोहराम | Patrika News
बहराइच

अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक की दर्दनाक मौत, साथी गंभीर रूप से घायल मचा कोहराम

डीसीएम ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बहराइचJun 23, 2024 / 06:59 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich horrific road accident

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जुटी लोगों की भीड़

बहराइच जिले के पयागपुर इकौना मार्ग पर बरगदही चौराहा के पास दोपहर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद डीसीएम चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल युवक को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बहराइच जिले के पयागपुर थाना के गांव सुंनगा धौली के रहने वाले सनवर 20 वर्ष अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से किसी काम के लिए बरगदही चौराहे पर पहुंचा था। इकौना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही सनवर की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठे जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक सनवर के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायल जाकिर(18) को सीएचसी भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि डीसीएम को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bahraich / अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक की दर्दनाक मौत, साथी गंभीर रूप से घायल मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो