scriptबहराइच जेल में श्रावस्ती के एक बंदी की मौत, फूट-फूट कर रोये परिजन | Death of a prisoner from shravasti in bahraich jail family wept bitter | Patrika News
बहराइच

बहराइच जेल में श्रावस्ती के एक बंदी की मौत, फूट-फूट कर रोये परिजन

यूपी के बहराइच जिला कारागार में श्रावस्ती जिले के एक विचाराधीन बंदी की मौत की सूचना जेल प्रशासन ने जैसे ही परिजनों को दी। पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं परिजन फूट-फूट कर रोए।

बहराइचSep 10, 2023 / 08:48 am

Mahendra Tiwari

Fbfff
बहराइच जिला कारागार में करीब दो माह पहले दहेज हत्या के एक मामले में निरुद्ध विचाराधीन कैदी की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसे अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना जैसे ही गांव पहुंची पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। परिजन फूट-फूट कर रोए।
श्रावस्ती जिले की गिलौला थाना क्षेत्र के निवासी राम धीरज उर्फ राम तीरथ उम्र 70 वर्ष पुत्र संतराम को दहेज हत्या के एक मामले में पुत्र पत्नी के साथ बीते 30 जून को जेल भेजा गया था। जेल में अचानक तबीयत खराब होने पर राम धीरज को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई। बंदी की मौत के बाद जेल प्रशासन ने जेल में निरुद्ध पत्नी और पुत्र के साथ गांव पर रह रहे परिजनों को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। परिजन और गांव के अन्य कुछ लोग आनन- फानन में बहराइच जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
जेल अधीक्षक बोले- जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

जेल अधीक्षक राजेश यादव ने बताया कि अचानक उसकी तबियत बिगड़ी। जेल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बहराइच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान विचाराधीन बंदी की मौत हो गई। जिस पर परिवार को सूचना दी गई। परिवार के लोग बहराइच जिला अस्पताल पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। जेल अधीक्षक ने बताया कि अभी जेल में सवा दो माह पहले उसे जेल भेजा गया था।

Hindi News/ Bahraich / बहराइच जेल में श्रावस्ती के एक बंदी की मौत, फूट-फूट कर रोये परिजन

ट्रेंडिंग वीडियो