scriptBahraich News: तीस लाख की चरस के साथ नेपाली महिला गिरफ्तार, ऐसे छुपाया था मादक पदार्थ | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: तीस लाख की चरस के साथ नेपाली महिला गिरफ्तार, ऐसे छुपाया था मादक पदार्थ

Bahraich News: भारत- नेपाल सीमा पर एसएसबी और पुलिस के संयुक्त अभियान में एक नेपाली महिला को एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

बहराइचSep 18, 2024 / 08:21 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich News

पकड़ी गई महिला तस्कर के साथ जवान

Bahraich News: बहराइच जिले के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के भारत- नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी और पुलिस के चेकिंग अभियान में नेपाल की तरफ से आ रही एक महिला को जवानों ने रोक कर तलाशी लिया। उसके पास से एक किलोग्राम चरस बरामद हुई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है। महिला के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
Bahraich News: बहराइच जिले के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के भारत- नेपाल सीमा क्षेत्र में एसएसबी कमांडेंट के निर्देश पर एसएसबी के जवान और रुपईडीहा थाने की पुलिस आने जाने वाले लोगों को रोक कर चेकिंग कर रही थी। तभी नेपाल की तरफ से आ रही एक महिला दिखाई पड़ी। संदिग्ध दिखाई पड़ने पर जवानों ने उसे रोक कर की तलाशी लिया। उसके पास से 1 किलो चरस बरामद हुई। पूछताछ के दौरान महिला तस्कर की पहचान नेपाल राष्ट्र के रोल्पा जिले की रहने वाली फर्की रोका मगर पुत्री बुद्धु रोका के रूप में हुई। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह बताया कि महिला के पास से एक किलो चरस बरामद की गई है। महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 30 लाख रुपए के आसपास है।

Hindi News/ Bahraich / Bahraich News: तीस लाख की चरस के साथ नेपाली महिला गिरफ्तार, ऐसे छुपाया था मादक पदार्थ

ट्रेंडिंग वीडियो