scriptबहराइच हिंसा में मारे गए युवक का किया गया अंतिम संस्कार, विधायक के आश्वासन पर माने परिजन  | Bahraich violence ram gopal mishra died during durga idol immersion 5 thousand people protest on road | Patrika News
बहराइच

बहराइच हिंसा में मारे गए युवक का किया गया अंतिम संस्कार, विधायक के आश्वासन पर माने परिजन 

Bahraich Violence:उत्तर प्रदेश के बहराइच में मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान युवक की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद परिजनों ने हंगामा दे दिया। भारी तनाव के बीच युवक राम गोपाल मिश्रा का अंतिम संस्कार कराया गया।

बहराइचOct 14, 2024 / 04:01 pm

Swati Tiwari

bahraich violence

बहराइच हिंसा में मारे गए युवक का किया गया अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में एक युवक की गोली लगने से मौत के बाद हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। पांच हजार लोगों ने महसी तहसील में शव को लेकर  प्रदर्शन किया। इस दौरान शो रूम, अस्पताल और गाड़ियों में आग लगा दी गई। सोमवार को बड़े पैमाना पर हुई हिंसा के बीच इंटरनेट बंद कर दिया गया और बड़ी तादाद में सुरक्षा बल तैनात किए गए। 

हिंसा में मारे गए युवक का हुआ अंतिम संस्कार 

विधायक सुरेश्वर सिंह के आश्वासन पर महसी तहसील गेट पर प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजन अंतिम संस्कार करने के लिये राजी हुए। भारी तनाव के बीच गोलीबारी में मारे गए युवक का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस के मुताबिक सलमान नाम के एक मुख्य अभियुक्त समेत दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। 
यह भी पढ़ें

बहराइच मूर्ति विसर्जन कांड: युवक का शव घर पहुंचा जुटी हजारों की भीड़, इन मांगों को लेकर परिवार ने अंतिम संस्कार से किया इनकार

क्या है मामला? 

रविवार को बहराइच के महसी इलाके में दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विसर्जन यात्रा में शामिल भीड़ धार्मिक स्थल के बाहर डीजे बजा रही थी, यहीं से विवाद शुरू हुआ और हिंसा और आगजनी हुई। इस दौरान पुलिसकर्मी हालात काबू में नहीं कर सके जिसके कारण दो समुदायों में हिंसा भड़क गई। पत्थरबाजी और आगजनी के बाद गोलीबारी भी हुई, जिसमें 22 साल के राम गोपाल मिश्रा घायल हुए और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

Hindi News / Bahraich / बहराइच हिंसा में मारे गए युवक का किया गया अंतिम संस्कार, विधायक के आश्वासन पर माने परिजन 

ट्रेंडिंग वीडियो