scriptBahraich News: कोर्ट के आदेश पर तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जाने पूरा मामला | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: कोर्ट के आदेश पर तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जाने पूरा मामला

Bahraich News: बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली में कोर्ट के आदेश पर एक ज्ञात और दो अज्ञात पुलिस कर्मियों समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बहराइचSep 14, 2024 / 07:47 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich News

नानपारा कोतवाली फाइल फोटो

Bahraich News: एक दलित महिला ने कोर्ट के आदेश पर तीन पुलिस कर्मियों समेत 7 लोगों के खिलाफ लूट मारपीट व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। अधिकारियों के चौखट की गणेश परिक्रमा करने के बाद महिला ने न्यायालय का शरण लिया। अब करीब 2 साल तक इधर-उधर भटकने के बाद कोर्ट के आदेश पर अंततः पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
Bahraich News: बहराइच जिले के नानपारा तहसील की रहने वाली दलित महिला इन्द्रासनी के बेटे राहुल की शादी मऊ जिले के सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली सनी निगम के साथ हुआ था। शादी की कुछ दिनों बाद दोनों के बीच विवाद चलने लगा। इसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी। आरोप है कि 11 जनवरी 2022 को वह मऊ से नानपारा स्थित अपने पति के घर पहुंची। उसके साथ एक महिला तथा एक अज्ञात महिला, नानपारा कोतवाली के सिपाही विनोद यादव व कुछ अन्य सिपाही पहुंच गए। एक सिपाही पति राहुल को पड़कर नानपारा कोतवाली ले गया। दलित महिला इन्द्रासनी का आरोप है कि उसकी बहू सनी निगम ने तिजोरी की चाबी मांगी। इसके बाद उसमें रखे 15 हजार नगदी आभूषण लेकर सभी लोग उसके साथ चले गये। इस मामले में सनी निगम की सास इन्द्रासनी ने बहु सहित अन्य लोगों के खिलाफ नानपारा कोतवाली में तहरीर दिया। वहां पर कोई सुनवाई न होने पर एसपी ऑफिस में अपनी फरियाद लगाई। लेकिन उसका मुकदमा नहीं लिखा गया। उसने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। 2 साल की दौड़ भाग के बाद न्यायालय के आदेश पर एक ज्ञात दो अज्ञात समेत 7 लोगों के खिलाफ नानपारा कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक नानपारा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Bahraich / Bahraich News: कोर्ट के आदेश पर तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जाने पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो