scriptBahraich News: एसपी की बड़ी कार्रवाई, नगर कोतवाल चौकी इंचार्ज निलंबित, जिला पंचायत सदस्य के कारखाना से 12 गिरफ्तार | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: एसपी की बड़ी कार्रवाई, नगर कोतवाल चौकी इंचार्ज निलंबित, जिला पंचायत सदस्य के कारखाना से 12 गिरफ्तार

Bahraich News: पुलिस अधीक्षक को शिकायत मिलने के बाद एक स्पेशल टीम गठित की गई। बहराइच नगर कोतवाली पुलिस को बिना जानकारी दिए छापेमारी में 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद एसपी ने नगर कोतवाल और चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।

बहराइचOct 05, 2024 / 09:58 am

Mahendra Tiwari

Bahraich News

पकड़े गए आरोपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करती पुलिस अधीक्षक बिंद्रा शुक्ला

Bahraich News: बहराइच जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के नजीरपुरा में एक जिला पंचायत सदस्य के बेकरी की फैक्ट्री में बड़े पैमाने पर जुआ का खेल चल रहा था। एसपी को इसकी शिकायत लगातार मिल रही थी। ऐसी भी सूचना थी कि नगर कोतवाली पुलिस की इसमें संलिपितता हो सकती है। एसपी ने ट्रेनी सीओ हर्षित तिवारी और राज सिंह की अगुवाई में एक स्पेशल टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया। टीम की छापेमारी में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी बाइक अवैध असलहा बरामद हुआ है। एसपी ने इस मामले में नगर कोतवाल और चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।
Bahraich News: बहराइच शहर के नगर कोतवाली क्षेत्र के नजीरपुरा में जिला पंचायत सदस्य चुन्नू उर्फ गोगे के यहां बेकरी की फैक्ट्री चल रही है। इस फैक्ट्री में जुआ का खेल काफी दिनों से चल रहा था। आरोप है कि नगर कोतवाल द्वारा छुपाया जा रहा था। लेकिन एसपी को इसकी लगातार शिकायत मिल रही थी। जब टीम गठित कर मामले की जांच कराई हुई तो जिला पंचायत सदस्य के कारखाने से पुलिस ने 12 लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया। उस स्थान से बाइक नगदी और अवैध असलहा भी बरामद हुआ। एसपी वृंदा शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस मामले में नगर कोतवाल मनोज कुमार पांडेय और चौकी इंचार्ज बशीरगंज नेपाल सिंह को निलंबित कर दिया गया है। जबकि बीट सिपाही आनंद कुमार और विजय कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Bahraich News: चुन्नू उर्फ गोगे पर 22 मुकदमे दर्ज

पुलिस के अनुसार जिला पंचायत सदस्य चुन्नू उर्फ गोगे हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। इसके खिलाफ 22 मुकदमे पहले से दर्ज है। पुलिस की छापेमारी के दौरान उसकी पत्नी के पास से एक पिस्तौल दो कारतूस मोहम्मद हबीब से एक तमंचा बरामद हुआ है। वही एक अन्य आरोपी हनीफ पर पहले से ही हत्या का मुकदमा चल रहा है। यहां पर बड़े पैमाने पर जुआ का खेल काफी दिनों से चला था।

Bahraich News: इनकी हुई गिरफ्तारी

जिला पंचायत सदस्य और उनकी पत्नी समेत पुलिस ने 12 लोगों पकड़े गए हैं। जिसमें सलारगंज के रहने वाले विक्की खान उर्फ अतीक, चिक्कीपुरा के मुन्ना कुमार उर्फ वाल्मीकि, आकाश साहू, प्रिंस तिवारी, मोहम्मद सनी, आरजू, रोडवेज नजीरपुर के रहने वाले जन्नू खान, महाजनी नगर के चांद, गुदड़ी के रहने वाले हनीफ उर्फ शानू सत्तीकुआ के हबीब को गिरफ्तार किया गया है इनके खिलाफ जुआ एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पर पेश किया गया जहां से कोर्ट ने इन्हें जेल भेज दिया।

Hindi News / Bahraich / Bahraich News: एसपी की बड़ी कार्रवाई, नगर कोतवाल चौकी इंचार्ज निलंबित, जिला पंचायत सदस्य के कारखाना से 12 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो