scriptBahraich News: बुलडोजर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार पर गरजे अजय राय, कहां बीजेपी सरकार घर उजाड़ने का काम कर रही | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: बुलडोजर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार पर गरजे अजय राय, कहां बीजेपी सरकार घर उजाड़ने का काम कर रही

Bahraich News: बहराइच जिले के कैसरगंज तहसील के कस्बा वजीरगंज में बृहस्पतिवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पीड़ित परिवार से मुलाकात किया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बहराइचOct 03, 2024 / 06:00 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich News

पीड़ित परिवार से बातचीत करते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

Bahraich News: बहराइच जिले के कैसरगंज तहसील के कस्बा वजीरगंज में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी घर बसाने के बजाय घर उजाड़ने का काम कर रही है। कहा कि पहले सरकार को घर बसाने का काम करना चाहिए। इसके बाद मकान उजाड़ना चाहिए। उन्होंने लखनऊ के बसंत कुंज का उदाहरण देते हुए कहा कि सरकार ने पहले मकान बनाकर दिया है। उसके बाद बुलडोजर की कार्रवाई हुई है।
Bahraich News: बहराइच जिले के कैसरगंज तहसील के सराय जगना के वजीरगंज कस्बा में खलिहान और रास्ते की जमीन पर कुछ लोगों ने मकान बनवा लिया था। मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद कोर्ट ने बहराइच जिला प्रशासन को सरकारी सुरक्षित जमीन अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया था। जिसके बाद प्रशासन ने बुलडोजर चला कर खलिहान की जमीन पर बने 23 मकान गिरा दिए। मकान गिराए जाने के बाद सैकड़ो परिवार बेघर हो गए। बृहस्पतिवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय वजीरगंज कस्बा पहुंचे उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। बीजेपी सरकार पर निशाना चाहते हुए कहा कि बीजेपी सरकार घर गिरने का काम कर रही है। उन्होंने लखनऊ के बसंत कुंज का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे वहां पर सरकार ने लोगों को मकान बनाकर पहले दिया है। उसके बाद घर गिराया गया है। इस तरह से यहां भी होना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बहराइच वैसे भी पिछड़ा जिला है। सरकार को यहां पर उद्योग लगाकर लोगों को रोजगार देना चाहिए। लेकिन यह सरकार घर गिरने का काम कर रही है।

5 सीट मिलने पर गठबंधन से होगा चुनाव

उपचुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमने 5 सीट की मांग किया है। 5 सीट मिलने पर गठबंधन से चुनाव होगा। बुलडोजर सरकार को हराकर बुलडोजर को नदी की तरफ मोड़ दिया जाएगा। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जेपी मिश्रा, गोपीनाथ मिश्रा समेत काफी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Hindi News / Bahraich / Bahraich News: बुलडोजर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार पर गरजे अजय राय, कहां बीजेपी सरकार घर उजाड़ने का काम कर रही

ट्रेंडिंग वीडियो