script“पाकिस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा”…युवक का वीडियो वायरल होते ही बागपत में मचा हड़कंप | "Pakistan Zindabad was, is and will remain"… As soon as the video of the youth went viral, there was a stir in Baghpat | Patrika News
बागपत

“पाकिस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा”…युवक का वीडियो वायरल होते ही बागपत में मचा हड़कंप

Bagpat crime :बागपत से हैरान करने वाली खबर आई है, यहां खुलेआम एक युवक जिले को दंगे की आग में झोंकने की कोशिश में लगा था। इस क्रम में युवक ने किसी हिंदू के घर के सामने पाकिस्तान के समर्थन ने वीडियो बनाने लगा जो कुछ ही पल में वायरल हो गया।

बागपतSep 22, 2024 / 09:32 am

anoop shukla

जिले में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करते एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक नारेबाजी करने वाला एक सैलून संचालक है जिसका नाम अबरार है। पुलिस ने केस दर्ज करके अबरार को गिरफ्तार कर लिया है।उस पर देशद्रोह की धाराओं में कार्रवाई की गई है। आरोपित के पाकिस्तान कनेक्शन की भी पड़ताल चल रही है। घटना की FIR मंगलवार (17 सितंबर 2024) को दर्ज हुई थी। अबरार के देशद्रोह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवक सिर पर टोपी लगा ” पाकिस्तान की जय बोलता रहा”

यह घटना बागपत जिले के थानाक्षेत्र सिंघावली अहीर की है। यहाँ 17 सितंबर 2024 को सब इंस्पेक्टर प्रवीण शर्मा ने थाने में तहरीर दी है। तहरीर में उन्होंने बताया है कि उनको अपने मोबाइल नंबर पर वायरल होती एक वीडियो मिली है। इस वीडियो में टेड़ा गाँव का रहने वाला अबरार कुछ लड़कों के साथ दिखाई दे रहा है। पुलिस के मुताबिक वीडियो में अबरार ने कहा, “पाकिस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और रहेगा।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई।

हिंदू के घर के सामने बनाया वीडियो

वायरल वीडियो में अबरार सिर पर टोपी रखकर कुछ लोगों के बीच देखा जा सकता है। उसने हाथ में लाल रंग का कलावा जैसा कुछ बाँध रखा है। पाकिस्तान को जिंदाबाद बोलकर अबरार जोर से हँसता भी है। आसपास खड़े कुछ लोगों ने इस वीडियो को ग्रुप में भेजने की बात कही जिसका अबरार पर कोई फर्क नहीं पड़ा। ये वीडियो किसी हिन्दू के घर के आगे बनाया गया था। घर के आगे बड़े-बड़े अक्षरों में ॐ लिखा हुआ है।कुछ ही देर में यह लगभग 17 सेकेंड लम्बा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

युवक हुआ गिरफ्तार, धारा 152 के तहत केस दर्ज

।बागपत में हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने अबरार को पहचान लिया और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग उठने लगी। पुलिस ने अबरार के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 152 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जाँच व अन्य जरूरी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Hindi News / Bagpat / “पाकिस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा”…युवक का वीडियो वायरल होते ही बागपत में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो