scriptAzamgarh News: आजमगढ़ में डबल मर्डर, पिता- पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या | Double murder Father and son shot dead in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: आजमगढ़ में डबल मर्डर, पिता- पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार में दिन दहाड़े गोली मारकर पिता- पुत्र की हत्या कर दी गई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

आजमगढ़Sep 20, 2023 / 12:19 pm

Anand Shukla

Father and son shot dead in broad daylight in Azamgarh

आजमगढ़ में दिन- दहाड़े पिता- पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुधवार को सुबह कपड़ा व्यापारी पिता-पुत्र की बदमाशों ने दिन- दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी अनुराग आर्य सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और घटना की छानबीन के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गई। यह मामला महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार का है।
पुलिस के मुताबिक महाराजगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी रशीद अहमद (55) सरदहा बाजार में अपने मकान में रेडीमेड कपड़े का व्यापार करते थे। बुधवार सुबह करीब आठ बजे वह अपने छोटे बेटे शोएब (22) के साथ दुकान खोल कर साफ-सफाई कर रहे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश आए और दुकान में घुसकर रशीद पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।
गोली मारकर फरार हो गए बदमाश
वहीं, रशीद का बेटा जान बचाने के लिए दुकान के दूसरी तरफ भागा तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हवा में गोली फायर करते हुए फरार हो गए।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल, फॉरेंसिक टीम सहित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की छानबीन की और बदमाशों की तलाश में जुट गई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश के कारण पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है।

Hindi News/ Azamgarh / Azamgarh News: आजमगढ़ में डबल मर्डर, पिता- पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो