scriptAzamgarh News: बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कर्मियों को पिकअप से रौंदा, 1 की हालत गंभीर | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कर्मियों को पिकअप से रौंदा, 1 की हालत गंभीर

आजमगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने तीन पुलिस कर्मियों और होमगार्ड के एक जवान को पिकअप से रौंद दिया,इसमें से एक की हालत काफी गंभीर है। इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

आजमगढ़Oct 20, 2024 / 02:38 pm

Abhishek Singh

आजमगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने तीन पुलिस कर्मियों और होमगार्ड के एक जवान को पिकअप से रौंद दिया,इसमें से एक की हालत काफी गंभीर है। इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिकअप को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में 2 नामजद और 8 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
बताते चलें कि अहिरौला थाना क्षेत्र के माहुल में गुरुवार की रात को मेला लगा हुआ था। मेले में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी थी। अहिरौला थाना क्षेत्र के ही शाहपुर के मेले में दो पुलिसकर्मी परीक्षित दुबे और सौरव राय की ड्यूटी लगी हुई थी। यह दोनों पुलिसकर्मी मेले से वापस लौट रहे थे। इसी बीच अंबारी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पशु तस्करों की पिकअप ने रेड़हा मंदिर के पास बाइक सवार दोनों पुलिस कर्मियों को कुचलकर जान से करने का प्रयास किया। इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। कुछ दूर जाने के बाद पिकअप ने फिर डायल 112 के दो पुलिस कर्मियों पर चढ़ाने का प्रयास किया गया और फायरिंग भी की गई। इस तरह से दो अलग-अलग मामलों में चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों घटनाओं को अंजाम देने के बाद तस्करों की गाड़ी सड़क किनारे खेत में जाकर फंस गई। इस गाड़ी में 5 से लोग बैठे थे और जोर-जोर से यह भी चिल्ला रहे थे कि पुलिस वाले अभी मरे नहीं हैं। पुलिस ने इस मामले में इरशाद नफीस और 8 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पिकअप को भी कब्जे में ले लिया गया है।
इस बाबत एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि अहरौला थाने में दो नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Hindi News / Azamgarh / Azamgarh News: बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कर्मियों को पिकअप से रौंदा, 1 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो