scriptAyodhya mahant Raju Das: राजूदास ने मांगी माफी, बोले- मेरे खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा | Rajudas apologized, said - a conspiracy is being hatched against me | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya mahant Raju Das: राजूदास ने मांगी माफी, बोले- मेरे खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा

अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास इस बार बुरे फंसे हैं। शनिवार को वायरल एक वीडियो में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान पर रविवार को उन्होंने माफी मांगी।

अयोध्याAug 27, 2023 / 06:15 pm

Rahul Mishra

raju.jpg

महंत राजू दास

Ayodhya Hanuman gadhi Mahant: अपने बयान को लेकर हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास चहुँओर से घिर गए हैं। शनिवार को वायरल एक वीडियो में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान पर रविवार को उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने दावा किया कि वायरल वीडियो एडिट किया हुआ है और उनके खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा है। वहीं अब उनके ऊपर एफआईआर की तलवार भी लटकी है। इसके लिए समाजवादी पार्टी की ओर से पुलिस को अलग-अलग दो तहरीर दी जा चुकी है। राजूदास ने मातृशक्ति से यह माफी रविवार को एक और वीडियो जारी कर मांगी है। उन्होंने कहा है महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो एडिट किया गया है, फिर भी यदि महिलाओं, बहनों को ठेस पहुंची है तो वह हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि जो सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं वह उनके खिलाफ बोल रहे हैं, कहा कि किसी और धर्म के बारे में कोई बोल कर दिखाए तो क्या होता है सब जानते हैं। दम हो तो बोल कर दिखा दीजिए।
उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से उनके खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने प्रश्न यही उठाया कि जिन्होंने रामचरित मानस को फाड़ा, अपमान किया वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं के लिए लड़ते हैं, बोले मुझे लगता है वीडियो एडिट किया गया है फिर भी मैं मातृशक्ति, नारी समाज व बहनों से क्षमा मांगता हूं। वहीं, समाजवादी पार्टी ने केस दर्ज करने के लिए दबाव बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

Hindi News/ Ayodhya / Ayodhya mahant Raju Das: राजूदास ने मांगी माफी, बोले- मेरे खिलाफ कुचक्र रचा जा रहा

ट्रेंडिंग वीडियो