scriptAccident News: यूपी में बड़ा हादसा, काशी से अयोध्या जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 18 घायल | Accident News Bus going from Kashi to Ayodhya overturns 18 injured | Patrika News
अयोध्या

Accident News: यूपी में बड़ा हादसा, काशी से अयोध्या जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 18 घायल

Accident News: वाराणसी से काशी विश्वनाथ के दर्शन कर अयोध्या की तरफ जा रही बस खेत में पलट गई। इसमें कुल 63 यात्री सवार थे।

अयोध्याFeb 20, 2024 / 08:46 am

Sanjana Singh

Accident News

Bus going from Kashi to Ayodhya overturns

Accident News: वाराणसी (Varanasi) से अयोध्या (Ayodhya) जा रही बस के पलटने से 14 यात्री घायल हो गए जबकि 5 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर है। हादसे में घायल यात्रियों को पुलिस और एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस वाराणसी से अयोध्या की तरफ जा रही थी। वाराणसी में दर्शन करने के बाद भवनाथपुर पुलिया के पास त्रिलोचन हाईवे पर बस अनियंत्रित होकर बस पलट गई। इससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। उन्होंने फौरन हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गांववालों की मदद से राहत और बचाव कार्य में जुट गई।


यह भी पढ़ें

10 गर्भगृह वाला कल्कि धाम मंदिर है बेहद खास, जिसका PM मोदी ने किया शिलान्यास




एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बस में करीब 63 यात्री सवार थे, जिसमें से 14 लोग घायल हुए। इनमें से पांच श्रद्धालुओं की हालत गंभीर होने पर उन्हें BHU रेफर कर दिया गया। बस के सभी श्रद्धालु बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन करके अयोध्या होते हुए रामेश्वर धाम जा रहे थे। यह सभी यात्री अपने घर से 40 दिनों की धार्मिक यात्रा पर निकले थे। घायलों के मुताबिक तकनीकी खराबी से बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे आठ से 10 फीट गहरे खेत में पलट गई। पुलिस ने बताया कि हालात सुधरने पर इनको दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना किया जाएगा।

Hindi News/ Ayodhya / Accident News: यूपी में बड़ा हादसा, काशी से अयोध्या जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 18 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो