scriptपेरू हवाई अड्डे पर विमान उतरते वक्त टूटा लैडिंग गियर, फ्लाइट में सवार थे 122 | peru airport had a narrow escape while landing of boeing flight | Patrika News
एशिया

पेरू हवाई अड्डे पर विमान उतरते वक्त टूटा लैडिंग गियर, फ्लाइट में सवार थे 122

इस घटना के कारण लगभग 10 घंटे तक रनवे को बंद रखना पड़ा।

Nov 23, 2018 / 04:59 pm

Shweta Singh

peru airport had a narrow escape while landing of boeing flight

पेरू हवाई अड्डे पर विमान उतरते हुए टूटा लैडिंग गियर, फ्लाइट में सवार थे 122

लीमा। पेरू से एक बड़े विमान हादसे की खबर आ रही है। वहां की एक विमानन कंपनी के बोइंग 737 विमान का लैंडिंग गियर विमान के लैंडिंग के समय टूट गया। ये घटना बोलिविया के एक हवाई अड्डे की है। इस घटना के कारण लगभग 10 घंटे तक रनवे को बंद रखना पड़ा।

हादसे के वक्त विमान में सवार थे 122 यात्री

आपको बता दें कि जिस वक्त ये हादसा हुआ विमान में करीब 122 यात्री सवार थे। लेकिन वहां किसी भी तरह की भारी क्षति नहीं हुई है। अधिकारियों ने जानकारी दी कि इस घटना में यात्रियों और चालक दल के किसी भी सदस्य को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि वे विमान को उस जगह से आगे नहीं बढ़ाया जा सकता था, यही वजह है कि 10 घंटे तक रनवे को बंद करना पड़ा।

आसपास के हवाई अड्डों की भी विमानें प्रभावित

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद बोलिविया की राजधानी के पास के अल अल्टो हवाई अड्डे पर भी आने-जाने वाली कई उड़ानें प्रभावित हुईं। हादसे के वक्त विमान पेरू के कुजको से आ रहा था। इस संबंध में एयरलाइन ने एक बयान में कहा गया कि इस घटना के पीछे क्या कारण था इसकी जांच की जा रही है।

Hindi News / world / Asia / पेरू हवाई अड्डे पर विमान उतरते वक्त टूटा लैडिंग गियर, फ्लाइट में सवार थे 122

ट्रेंडिंग वीडियो