scriptजापान में मूसलाधार बारिश से मरने वालों की संख्या हुई 11 | Heavy rainfall death toll rises to 11 in Ishikawa of Japan | Patrika News
विदेश

जापान में मूसलाधार बारिश से मरने वालों की संख्या हुई 11

Japan’s Heavy Rainfall: जापान के इशिकावा में मूसलाधार बारिश से मरने वालों की संख्या में इजाफे का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है।

नई दिल्लीSep 26, 2024 / 12:05 pm

Tanay Mishra

Heavy rainfall effects in Ishikawa of Japan

Heavy rainfall effects in Ishikawa of Japan

जापान (Japan) में अभी भी कुछ इलाकों में बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जापान के इशिकावा (Ishikawa) प्रीफेक्चर में शनिवार और रविवार कोअचानक आई मूसलाधार बारिश की वजह से लोगों का बुरा हाल है। अचानक आई मूसलाधार बारिश के कारण कुछ जगहों पर बाढ़ और लैंडस्लाइड के भी मामले सामने आए। साथ ही तेज़ बारिश की वजह से सड़कों पर भी जगह-जगह पानी भर गया, जिससे यातायात भी प्रभावित हुआ। साथ ही जान-माल का भी नुकसान हुआ। इस बारिश की वजह से मरने वालों की संख्या में अभी भी इजाफा हो रहा है।

मरने वालों की संख्या हुई 11

जापान के इशिकावा में शनिवार को अचानक आई मूसलाधार बारिश की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़ गई है। इस वजह से अब तक 11 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। पहले इस वजह से 9 लोगों के मरने की खबर सामने आई थी, लेकिन बुधवार को ही दो पुरुष भी मृत पाए गए, जिससे मरने वालों का आंकड़ा बढ़ गया।

लापता लोगों की तलाश जारी

मूसलाधार बारिश की वजह से जापान के इशिकावा में कुछ लोग अभी भी लापता हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है। कुछ लोग तो नदी में बहने की वजह से लापता हो गए। रेस्क्यू टीम सभी को ढूंढने और बचाने की कोशिश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें

इराक ने 21 लोगों को दी फांसी, सभी पर था आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

Hindi News / world / जापान में मूसलाधार बारिश से मरने वालों की संख्या हुई 11

ट्रेंडिंग वीडियो