scriptASI को युवक ने बेरहमी से पीटा, गंदी-गंदी गालियां भी दीं, वीडियो वायरल | man brutally beats ASI also abuses him video viral | Patrika News
अशोकनगर

ASI को युवक ने बेरहमी से पीटा, गंदी-गंदी गालियां भी दीं, वीडियो वायरल

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मारपीट करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एएसआई को भी निलंबित कर दिया गया है।

अशोकनगरFeb 29, 2024 / 10:23 pm

Faiz

ASI Beaten Case Ashoknagar

ASI को युवक ने बेरहमी से पीटा, गंदी-गंदी गालियां भी दीं, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक युवक द्वारा एएसआई से गाली गलौज और मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। सामने आए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, युवक पुलिसकर्मी की किस तरह पिटाई कर रहा है। इस दौरान उसे गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पिटने वाले एएसआई को भी निलंबित कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो अशोकनगर के रेलवे ट्रैक का है। जिसमें एएसआई के साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई है। युवक एएसआई को पीटता नजर आ रहा है। हालांकि एएसआई ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। जानकारी ये भी सामने आई है कि मारपीट करने वाला युवक और पिटने वाला एएसआई दोनों ही शराब के नशे में थे।

 

यह भी पढ़ें- लोन ले रहे हैं तो सावधान! 11.75 लाख का लोन लिया, 10 लाख चुका दिए, अब भी बकाया हैं 12 लाख

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tl5cq

मामला सामने आने के बाद पता चला है कि, पिटने वाले पुलिसकर्मी का नाम सूरज पटेल है, वो गुना की पुलिस लाइन में पदस्थ है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अशोकनगर कोतवाली पुलिस हरकत में आई और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मामले को लेकर एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर का कहना है कि एएसआई सूरज पटेल का आचरण संदिग्ध मानते हुए उसे निलंबित किया गया है।

Hindi News/ Ashoknagar / ASI को युवक ने बेरहमी से पीटा, गंदी-गंदी गालियां भी दीं, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो