scriptमंच पर बवाल : एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, दोबारा सड़क का शिलान्यास करने पर बिगड़े हालात | Minister MLA blame each other ruckus foundation stone road again | Patrika News
अनूपपुर

मंच पर बवाल : एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, दोबारा सड़क का शिलान्यास करने पर बिगड़े हालात

मंत्री ने कसा तंज, कहा- विधायक मार खा जाते हैं, ऐसा काम ही क्यों करते हैं। बोले- विधायक कबाड़, जुआ और सट्टे का सपोर्ट करते हैं, फिर कलेक्टर एसपी से सिफारिश करते हैं।

अनूपपुरDec 21, 2020 / 04:51 pm

Faiz

news

मंच पर बवाल : एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, दोबारा सड़क का शिलान्यास करने पर बिगड़े हालात

अनुपपुर/ कोतमा बस स्टैंड परिसर में आयोजित विकास कार्यो के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान उस समय बवाल मच गया, जब एक ही सड़क के दोबारा शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल किए जाने और मंच पर कोतमा विधायक सुनील सराफ को बोलने का मौका नहीं मिला। इससे नाराज विधायक ने मंच पर ही बवाल काटते हुए मंत्री समेत कलेक्टर को आड़े हाथ ले लिया। जहां, मंत्री को विधायक का अपमान करने की बात कही। वहीं, कलेक्टर को अपनी कलेक्ट्ररी करने की नसीहत दे डाली।

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो….

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y7q5a

दरअसल कोतमा विधायक सुनील सराफ पर हाल के दिनों में हुए हमले पर प्रदेश खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने तंज कसा है। जिसमें मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा, कोतमा सबसे आगे है, लेकिन हम नेताओं के चलते पिछड़ जाते हैं। यहां के नेता जुआ सट्टा कबाड़ के लिए मदद करते हैं। सबमें हिस्सेदारी होती है। जब पुलिस पकड़ती है तो, एसपी कलेक्टर को फोन करते हैं। सिफारिश करते हैं और कहते हैं छोड़ दीजिए।

 

पढ़ें ये खास खबर- खगोलीय घटना : 21 दिसंबर 2020 का सबसे छोटा दिन, 800 साल बाद आसमान में खुली आंखों से दिखेंगे बृहस्पति-शनि एक साथ


उन्होंने कहा- विकास जुआ सट्टा कबाड़ से नहीं होता। विकास आत्मा से होता है। सबको सुरक्षा गार्ड मिलते हैं। मुझे भी गार्ड मिले हैं, लेकिन विधायक को कोई मारता है तो ये सुनकर दुख लगता है। हमें ऐसा कर्म करना ही नहीं चाहिए कि मार खाएं। विधायक हम भी है। कोई विधायक मार खाता है, तो दुख होता है। बाद में मैंने मार खाने का कारण भी पता लगाया, लेकिन यहां बताने लायक नहीं है। ये बात प्रदेश खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कोतमा बस स्टैंड में आयोजित 1 करोड़ 15 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यो की शिलान्यास के दौरान कही।


लेकिन इससे पहले मंच पर बोलने का मौका नहीं मिलने से नाराज कोतमा विधायक सुनील सराफ ने मंच पर बवाल कर दिया। अनूपपुर कोतमा बायपास बसखली चौराहा तक सीमेंट कंक्रीट मार्ग और सोल्डर डिवाईडर को पूर्व कांग्रेस की सरकार में कोतमा विधायक द्वारा शिलान्यास किए जाने की बात कही। विधायक ने कहा- बैठक में मंत्री बिसाहूलाल सिंह भी मौजूद थे और कलेक्टर ने स्वीकृति प्रदान की थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- टाइगर स्टेट के बुरे हाल : वन विभाग की लापरवाही से 11 महीनों में हो चुकी है 28 बाघों की मौत

 

कलेक्टर साहब आप तो अपनी कलेक्ट्ररी कीजिए- विधायक

मंत्री से नाराजगी के दौरान कोतमा विधायक ने कलेक्टर के साथ भी अभद्रता कर डाली, जहां भरे मंच पर कलेक्टर साहब आप अपनी कलेक्ट्ररी कीजिए, हम भी देखेंगे की बात कही। हालांकि, इस दौरान कलेक्टर ने कहा कि, मंत्री जी बोल रहे हैं, शांत हो जाएं। लेकिन, विधायक ने कहा- मंत्री बोल रहे हैं तो विधायक कुछ नहीं और नाराजगी जताते मंच से उतर गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर धमकाती थीं ये दो ‘लेडी डॉन’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

ये था मामला

बता दें कि, अनूपपुर कोतमा बायपास बसखली चौराहा तक सीमेंट कंक्रीट मार्ग और सोल्डर डिवाईडर का सुनील सराफ द्वारा साल 2019 में शिलान्यास किया गया था। लेकिन सड़क का निर्माण कार्य आरंभ नहीं हो सका। इसके बाद 20 दिसंबर को प्रदेश खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने 1 करोड़ 15 लाख रुपए लागत के शिवसागर तालाब के सौंदर्यीकरण समेत पथरौड़ी से गढ़ी पहुंच मार्ग का उन्नयन कार्य, अनूपपुर कोतमा बायपास बसखली चौराहा तक सीमेंट कंक्रीट मार्ग और सोल्डर डिवाईडर, डामरीकरण तथा वार्ड नं. 1, 2, 8, 10, 11 तथा 13 में सड़क डामरीकरण के कार्य का भूमिपूजन कर शिलान्यास किया। इसके अलावा, कोतमा में 50 बिस्तर का अस्पताल मंजूर कराने और नवीन कोषालय खुलवाने का आश्वासन दिया था। इसमें सड़क का दोबारा शिलान्यास होने से विधायक नाराज हो गए।

 

रेलवे कराने जा रहा है चार ज्योतिर्लिंग के दर्शन, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y73il

Hindi News / Anuppur / मंच पर बवाल : एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, दोबारा सड़क का शिलान्यास करने पर बिगड़े हालात

ट्रेंडिंग वीडियो