scriptAmroha News: युवती को लेकर फरार हुआ गैर समुदाय का युवक, लड़की के घरवालों ने की तोड़फोड़, गांव में पीएसी तैनात | Youth from non-community absconds with girl in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: युवती को लेकर फरार हुआ गैर समुदाय का युवक, लड़की के घरवालों ने की तोड़फोड़, गांव में पीएसी तैनात

Amroha News: यूपी के अमरोहा में युवक गैर समुदाय की युवती को लेकर फरार हो गया। गुस्साए युवती के परिजनों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ कर दी। गांव में तनाव की स्थिति के बीच पुलिस बल की तैनाती की गई है।

अमरोहाOct 03, 2024 / 06:54 am

Mohd Danish

Youth from non-community absconds with girl in Amroha

Amroha News: युवती को लेकर फरार हुआ गैर समुदाय का युवक।

Amroha News Today: अमरोहा के मंडी धनौरा थाना इलाके के गांव पारा खालसा में समुदाय विशेष का युवक दूसरे समुदाय की युवती को लेकर फरार हो गया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने आरोपी के घर जाकर तोड़फोड़ कर दी। हालांकि आरोपी के घर कोई नहीं मिला। नहीं तो घटना बड़ी हो सकती थी।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को गैर समुदाय का युवक बीती 30 सितंबर को लेकर फरार हो गया था। जानकारी पर युवती के परिवार में रोष फैल गया। उन्होंने थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। वहीं बुधवार को युवती के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ आरोपी युवक के घर में तोड़फोड़ कर दी। हालांकि युवक पक्ष के लोग पहले ही घर से गायब हो गए थे।
यह भी पढ़ें

एक और पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, अगले 48 घंटे यूपी के इन जिलों में होगी आफत की बारिश

फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना है। सूचना पर पुलिस अफसरों के बीच भी हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार डींगरा चौकी पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। सीओ श्वेताभ भास्कर ने भी मौका मुआयना किया। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया। हालांकि पुलिस अधिकारी मारपीट या तोड़फोड़ से इनकार कर सिर्फ कहासुनी होने की बात ही कह रहे हैं।

Hindi News / Amroha / Amroha News: युवती को लेकर फरार हुआ गैर समुदाय का युवक, लड़की के घरवालों ने की तोड़फोड़, गांव में पीएसी तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो