scriptAmroha Crime: अवैध शराब बनाने के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, महिलाओं का फूटा गुस्सा | People opened front against illegal liquor making in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Crime: अवैध शराब बनाने के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, महिलाओं का फूटा गुस्सा

Amroha Crime News: यूपी के अमरोहा में महिलाएं और बच्चे तक शराब के धंधे में लिप्त हो रहे हैं। गांव में अवैध शराब बनाकर बेचने से युवा पीढ़ी का भविष्य चौपट हो रहा है।

अमरोहाOct 01, 2024 / 07:23 am

Mohd Danish

People opened front against illegal liquor making in Amroha

Amroha Crime: अवैध शराब बनाने के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा।

Amroha Crime News Today: अमरोहा में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ रखेड़ा के ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया। ग्राम प्रधान के नेतृत्व में एकत्र होकर ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। पुलिस को बताया कि गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब बनाकर बेची जा रही है। जिसकी वजह से गांव में शराब पीने वालों की तादात बढ़ रही है। शराब पीने से बीमार होकर अनेक युवाओं की मृत्यु हो चुकी है।
गांव में महिलाएं और बच्चे तक शराब के धंधे में लिप्त हो रहे हैं। गांव में अवैध शराब बनाकर बेचने से युवा पीढ़ी का भविष्य चौपट हो रहा है। लेकिन, पुलिस का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। ग्रामीणों ने प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह से स्पष्ट कहा कि अवैध शराब बनाने वालों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो ग्रामीण आंदोलन करने को विवश होंगे। प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों को गांव में शराब बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Hindi News / Amroha / Amroha Crime: अवैध शराब बनाने के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, महिलाओं का फूटा गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो