scriptमोहम्मद शमी के गांव को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं जयंत चौधरी, खेल सुविधाओं का होगा विकास | Sports facilities increased in Shami village MP fund Jayant Chaudhary | Patrika News
अमरोहा

मोहम्मद शमी के गांव को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं जयंत चौधरी, खेल सुविधाओं का होगा विकास

Amroha News: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी के गांव में खेल सुविधाओं को विकसित करने का बीड़ा रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने उठाया है। उन्होंने इस सिलसिले में जिलाधिकारी को पत्र लिखा है।

अमरोहाDec 02, 2023 / 12:00 pm

Mohd Danish

Mohammed Shami Latest News
Mohammed Shami Latest News: खुद जयंत चौधरी ने अपनी सांसद निधि से उनके गांव में खेल सुविधाओं के विकास में योगदान किए जाने की बात कही है। इसके लिए उन्होंने डीएम राजेश कुमार त्यागी को पत्र भी लिखा है।
पत्र में जयंत चौधरी ने डीएम से आग्रह किया है कि शमी के गांव में खेल स्टेडियम के संदर्भ में जो भी सकारात्मक किया जा सकता है। उससे उन्हें भी अवगत कराएं। इस योजना को साकार रूप देने के साथ ही आवंटित निधि के बेहतर इस्तेमाल एवं क्षेत्र में खेलों के लिए मजबूत इकोसिस्टम तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की बात कही है।
मोहम्मद शमी के गांव में खेल सुविधाओं का होगा विकास
जाहिर सी बात है कि मोहम्मद शमी के गृह जिले में भी युवा काफी उत्साहित होंगे। इसलिए सांसद निधि के इस्तेमाल का प्रस्ताव खेल सुविधाओं के विकास करने पर दिया है। उन्होंने कहा कि सांसद निधि से सहसपुर अलीनगर में बहुउद्देशीय स्टेडियम, खेल का मैदान, एथलेटिक ट्रैक या ओपन जिम का निर्माण किया जा सकता है। अमरोहा जिलाधिकारी राजेश कुमार त्यागी को जयंत चौधरी ने पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने जिलाधिकारी से सकारात्मक कदम उठाने को कहा है।
यह भी पढ़ें

भड़काऊ भाषण केस में सुनवाई, सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े सपा नेता आजम खान

रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी रामवीर सिंह के मुताबिक जयंत चौधरी ने क्षेत्र में खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए अच्छी पहल की है। उनकी सांसद निधि के सहयोग से क्रिकेटर मोहम्मद शमी के गांव में युवाओं के लिए बेहतरीन खेल स्टेडियम बन सकेगा। उन्होंने प्रशासनिक स्तर पर जल्द स्टेडियम निर्माण शुरू करने की मांग की।

Hindi News/ Amroha / मोहम्मद शमी के गांव को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं जयंत चौधरी, खेल सुविधाओं का होगा विकास

ट्रेंडिंग वीडियो