scriptपरिवार से बगावत कर किया लव मैरिज, युवती पहुंची कोतवाली, घर जाने से किया इनकार | Girl reached Kotwali after marrying her lover in Amroha | Patrika News
अमरोहा

परिवार से बगावत कर किया लव मैरिज, युवती पहुंची कोतवाली, घर जाने से किया इनकार

Amroha News: यूपी के अमरोहा में परिवार से बगावत कर घर से फरार हुई युवती ने प्रेमी का साथ चुन लिया और अगले दिन ही निकाह कर कोतवाली पहुंच गई।

अमरोहाSep 18, 2024 / 09:06 pm

Mohd Danish

Girl reached Kotwali after marrying her lover in Amroha

परिवार से बगावत कर किया लव मैरिज

Amroha News Today: अमरोहा में घर से फरार हुई युवती ने प्रेमी का साथ चुन लिया। अगले दिन ही निकाह कर कोतवाली पहुंच गई। परिजनों के साथ घर जाने से इनकार कर दिया। बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले में कागजी कार्रवाई की।
बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। यहां रहने वाले एक मजदूर की 18 वर्षीय बेटी तीन दिन पूर्व अचानक घर से गायब हो गई थी। जानकारी पर उसके प्रेमी संग फरार होने की बात सामने आई थी। परिजनों ने मामले में घर के पास ही रहने वाले एक युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। तलाश के बीच युवती अगले दिन खुद शहर कोतवाली आ पहुंची।
यह भी पढ़ें

खूंखार तेंदुए की दहशत बरकरार, लगातार कर रहा हमला, वन विभाग ने किया ये काम

पुलिस ने युवती के परिजनों को भी बुला लिया। मर्जी जानने पर युवती ने प्रेमी संग निकाह करने की बात कही और घर जाने से इनकार कर दिया। बेटी के रवैय्ये से मायूस परिजन कोतवाली से वापस लौट गए। सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि युवती बालिग है। बयान दर्ज कराने के बाद कोर्ट से मिलने वाले आदेश के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Amroha / परिवार से बगावत कर किया लव मैरिज, युवती पहुंची कोतवाली, घर जाने से किया इनकार

ट्रेंडिंग वीडियो